सर्बानंद सोनोवाल का दावा, भाजपा की अगुवाई वाली सरकार को लोग असम में लाना चाहते हैं वापस

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Mar 08, 2021

गुवाहाटी। असम के मुख्यमंत्री सर्बानंद सोनोवाल ने सोमवार को दावा किया प्रदेश के 126 विधानसभा सीटों वाली विधानसभा में 100 से अधिक सीटों के साथ प्रदेश की जनता भाजपा की अगुवाई वाली सरकार को फिर से सत्ता में लाने के लिये ‘‘उत्सुकता से प्रतीक्षा’’ कर रही है। सोनोवाल ने कहा कि उनकी पार्टी प्रदेश में किये गये विकास कार्यों के दम पर असम को देश के सबसे अच्छे राज्यों में से एक बनाने के लिए लोगों से एक बार फिर भाजपा के नेतृत्व वाली राजग सरकार को मौका देने की मांग कर रही है। 

इसे भी पढ़ें: असम साहित्य सभा परिषद के पूर्व अध्यक्ष AGP छोड़ बीजेपी में हुए शामिल 

मुख्यमंत्री ने यहां संवाददाताओं से कहा, ‘‘असम की जनता के पास बेहतर काम करने वाली सरकार है...... हमारी सरकार के विकास कार्यों सेवे बेहद प्रसन्न हैं.. उन्हें इस बात की जानकारी है कि केवल भाजपा की अगुवाई वाली राजग सरकार ही विकास, शांति और सुरक्षा दे सकती है।’’ उन्होंने कहा, ‘‘हमारी सरकार के दौरान पिछले पांच सालों में इन प्रतिबद्धताओं को पूरा किया गया है। यही कारण है कि यहां के लोग बेसब्री से मतदान के दिन का इंतजार कर रहे हैं।’’ 

इसे भी पढ़ें: असम चुनाव के लिए BJP ने जारी की 92 उम्मीदवारों की लिस्ट, CM सर्बानंद माजुली से लड़ेंगे चुनाव 

सोनोवाल ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी ने भ्रष्टाचारमुक्त, प्रदूषणमुक्त, आतंकवादमुक्त औरऔर विकसित असम का वादा किया है। उन्होंने कहा कि इन सभी मोर्चों में भाजपा की अगुवाई वाली सरकार के ‘‘ईमानदार प्रयासों’’ के कारण लोगों को वादा पूर्ति का आश्वासन मिला है। प्रदेश के126 सदस्यीय विधानसभा सीटों के लियेतीन चरणों में चुनाव होना है। पहले चरण में 47 सीटों के लिये 27 मार्च को मतदान होगा। दूसरे और चीसरे चरण का मतदान एक और छह अप्रैल को होगा।

प्रमुख खबरें

World Cup में Surya तीसरे नंबर पर उतरें , भारत और वेस्टइंडीज का फाइनल चाहते हैं Lara

परिवारों की शुद्ध बचत तीन साल में नौ लाख करोड़ रुपये घटीः सरकारी आंकड़ा

देश के आठ प्रमुख शहरों में 2023 में खाली पड़े shopping mall की संख्या बढ़कर 64 हुई: Report

Kiren Rijiju ने Rahul Gandhi को लिया आड़े हाथ, पूछा China और Pakistan से इतना प्रेम क्यों है?