छत्तीसगढ़ के लोग स्थिर सरकार चुनने के लिए परिपक्व: PM मोदी

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Sep 22, 2018

जांजगीर। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने शनिवार को छत्तीसगढ़ में भाजपा के लिए एक तरह से चुनावी बिगुल फूंकते हुए कहा कि राज्य के लोग स्थिर सरकार चुनने के लिए परिपक्व हैं। मोदी ने यहां चुनावी रैली को संबोधित करते हुए कहा कि केंद्र और छत्तीसगढ़ में भाजपा नीत सरकारों का एकमात्र लक्ष्य गरीब और आम लोगों का कल्याण करना है। उन्होंने कहा, ‘आरोपों, अफवाहों और दुष्प्रचार के बावजूद छत्तीसगढ़ के लोगों ने स्थिर सरकारें दी है।’

मोदी ने कहा कि छत्तीसगढ़ को नक्सलियों की हिंसा, विस्फोट और खून-खराबे के लिए जाना जाता था और भाजपा सरकार ने इन सभी चुनौतियों का सामना किया। उन्होंने कहा, ‘छत्तीसगढ़ ने विकास के पथ पर आगे बढ़ते हुए राज्यों के बीच अपना स्थान बनाया है।’ प्रधानमंत्री ने कहा कि केंद्र सरकार सुनिश्चित करेगी कि सौभाग्य योजना के तहत देश में प्रत्येक घर को बिजली का कनेक्शन मिले। मोदी ने कहा कि छत्तीसगढ़ ने इस धारणा को तोड़ा है कि छोटे राज्यों में राजनीतिक अस्थिरता रहती है। 

प्रधानमंत्री ने कहा कि राजग सरकार वोट बैंक या चुनाव जीतने के लिए योजनाएं बनाने में विश्वास नहीं करती। उन्होंने कहा, ‘मेरी सरकार सभी के फायदे के लिए कार्यक्रम और नीतियां तैयार करती है न कि किसी खास वोट बैंक को साधने के लिए।’ मोदी ने कहा कि भाजपा नया, आधुनिक छत्तीसगढ़ बनाना चाहती है तथा सबका साथ सबका विकास के मिशन के साथ हम आगे बढ़ रहे हैं।

प्रमुख खबरें

केंद्र के नियंत्रण में नहीं है CBI, पश्चिम बंगाल मामले में सुप्रीम कोर्ट में मोदी सरकार ने जानें क्या कहा?

West Bengal में 86 प्रतिशत छात्रों ने दसवीं कक्षा की राज्य बोर्ड परीक्षा उत्तीर्ण की

चुनाव में यहां समय क्यों बर्बाद कर रहे, इटली जाएं, योगी आदित्यनाथ ने राहुल गांधी पर पर कसा तंज

अध्ययन के मुताबिक चंद्रमा पर दोहन करने योग्य गहराई में और जमा हुआ जल: ISRO