Mumbai Marine Drive पर आए लोगों ने नरेन्द्र मोदी को बताया सबसे बेहतरीन प्रधानमंत्री

By Anoop Prajapati | May 06, 2024

चुनाव यात्रा के दौरान प्रभासाक्षी की टीम मुंबई पहुंची जहां हमारे एडिटर नीरज कुमार दुबे ने मुंबई के मरीन ड्राइव पर आम लोगों से बातचीत के दौरान देश के चुनावी माहौल को समझने की कोशिश की है। 


लोगों ने कहा कि महाराष्ट्र में किसी की भी सरकार हो लेकिन देश में उन्हें नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में भारतीय जनता पार्टी की सरकार बनने की पूरी आशा है। दूसरे अन्य व्यक्ति ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जैसा विकास किसी दूसरे प्रधानमंत्री ने नहीं किया इसलिए वे ही सबसे बेहतरीन प्रधानमंत्री हैं। जिसके कारण पूरा देश 'हर हर मोदी-घर घर मोदी' कर रहा है। बातचीत के दौरान दूसरे मतदाता ने भी नरेंद्र मोदी के जीतने की उम्मीद जताई। लोगों ने कहा कि कांग्रेस काम के बजाय सिर्फ झूठे वादे करती है और वे मोदी के 10 साल के कामकाज से पूरी तरह संतुष्ट हैं। नोटबंदी भी मोदी ने बिना किसी चुनावी मकसद के की थी जोकि असफल होने के बावजूद भी उन्होंने 20219 का चुनाव जीता था।


उन्होंने कहा कि यह सरकार आम आदमी की सरकार है जो लोगों के हितों को देखकर चलती है इसलिए देशवासियों का रुझान भारतीय जनता पार्टी की ओर अधिक होता है। साथ ही नरेंद्र मोदी के हाथों में देश का भविष्य सुरक्षित है और देश निश्चित ही उन्हें प्रधानमंत्री के रूप में चुनेगा। बातचीत के दौरान लोगों ने हिंदू राष्ट्र के संकल्प की बात भी दोहराई।  उन्होंने कहा कि बीजेपी हिंदू और देश के आम लोगों के लिए भी विकास के काम करती है पार्टी निश्चित ही 400 पर का आंकड़ा पार करेगी। इसके अलावा राम मंदिर के मुद्दे पर उन्होंने कहा कि मंदिर के बनने से अयोध्या और वहां के लोगों का काफी विकास हुआ है। 


मरीन ड्राइव पर मौजूद उत्तर प्रदेश के लोगों ने कहा कि वे भारतीय जनता पार्टी के काम से संतुष्ट हैं इसलिए पुनः भारतीय जनता पार्टी की सरकार ही बनेगी। उन्होंने कहा कि मोदी और योगी की स्कीम उन तक पहुंच रही हैं जिससे उन्हें काफी सहूलियतें होती हैं। इसलिए उनका विश्वास है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ही लगातार तीसरी बार प्रधानमंत्री पद की शपथ लेंगे।

प्रमुख खबरें

भारी बारिश के कारण केरल के कई जिलों के लिए चेतावनी जारी, यात्रा पर प्रतिबंध

Mohini Ekadashi 2024: मोहिनी एकादशी का व्रत करने से मोहजाल से मिलती है मुक्ति, जानिए इसका महत्व

कांग्रेस का लक्ष्य एक साल के भीतर 32 लाख बेरोजगारों को सरकारी कर्मचारी बनाना है : Bhupendra Singh Hudda

Rahul Gandhi के रायबरेली से चुनाव लड़ने पर साधा निशाना, जमशेदपुर की जनता को PM Modi ने याद दिलाई अपनी गारंटियां