Assam में बीजेपी के समर्थन वाली पार्टी के कैंडिडेट की फोटो वायरल, 500 रुपये के नोटों पर सोते दिखे

By रितिका कमठान | Mar 27, 2024

एक तरफ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में बीजेपी सरकार ने भ्रष्टाचार मुक्त सरकार लाने का फैसला किया है। वहीं लोकसभा चुनावों को लेकर आदर्श आचार संहिता भी लागू हो चुकी है। इसी बीच असम में भाजपा के साथ गठबंधन करने वाली बीटीआर पार्टी सुर्खियों में आ गई है। बीटीआर पार्टी के प्रमोद बोरो के नेतृत्व वाली यूपीपीएल पार्टी अब मुश्किलों में घिर गई है।

 

दरअसल चुनावों से कुछ दिन पहले ही पार्टी के एक सदस्य की कुछ फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो गई है। बीटीआर के प्रमोद बोरो के नेतृत्व वाली यूपीपीएल पार्टी इन वायरल फोटो के कारण मुश्किल में फंस गई है। पार्टी का एक सदस्य 500 रुपये के नोटों के ढ़ेर पर सोता हुआ दिख रहा है।

 

वायरल फोटो से हुई सदस्य की पहचान

माना जा रहा है कि सोशल मीडिया पर फोटो वायरल होने के बाद यूपीपीएल पार्टी भी सक्ते में आ गई है। वायरल हुई फोटोज पर सोशल मीडिया पर तरह तरह के रिस्पॉन्स भी देखने को मिल रहे है। बता दें कि वायरल फोटो में शख्स की पहचान उदलगुरी जिले के भैरागुड़ी में वीसीडीसी के अध्यक्ष बेंजामिन बसुमतारी के तौर पर हुई है। ये यूपीपीएल के सदस्य भी है। सोशल मीडिया पर इनकी फोटो काफी वायरल है। हालांकि पार्टी ने उनके खिलाफ क्या एक्शन लिया है इसकी अब तक कोई जानकारी सामने नहीं आई है।

 

गौरतलब है कि यूपीपीएल पार्टी ने भी सार्वजनिक रूप से प्रतिज्ञा की थी कि सरकार भ्रष्टाचार से दूर रहने के लिए प्रतिबद्ध है। पार्टी ने जनता से वादा किया था कि किसी भी भ्रष्ट आचरण में शामिल नहीं होगी। चुनाव की तारीख नजदीक आते ही कथित वायरल फोटो ने लोगों का ध्यान खींचा है, जिसके बाद उनकी फोटो काफी वायरल हो रही है।

प्रमुख खबरें

कश्मीर की तरक्की देखकर PoK में हो रहा बवाल! एस जयशंकर ने किया बड़ा खुलासा

Babar Azam ने तोड़ा विराट कोहली का बड़ा रिकॉर्ड, इस मामले में बने नंबर-1 खिलाड़ी

सत्यजीत दा होते तो ममता बनर्जी को लेकर हीरक रानी नाम से मूवी बनाते, बंगाल की रैली में बोले अमित शाह

Himanta Biswa Sarma की हुंकार, बोले- मथुरा और वाराणसी में मंदिर बनाने के लिए BJP को चाहिए 400 सीटें