करीना कपूर खान से शेयर की यात्रा करते हुए तस्वीर, कहा- मास्क पहनिए और बाहर देखिए

By रेनू तिवारी | Oct 22, 2020

बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान सोशल मीडिया पर ज्यादा एक्टिव नहीं रहती हैं, कभी कभी वह सोशल मीडिया पर कोई संदेश या तस्वीर साझा करती है। वह बहुत कम चीजों को वो सोशल मीडिया पर अपने फैंस के साथ शेयर करती हैं। करीना कपूर खान ने हाल ही में अपनी फिल्म लाल सिंह चढ्ढा की अपने हिस्से की शूटिंग खत्म करने की जानकारी सोशल मीडिया पर दी थी। अब करीना ने हवाई सफर करते हुए एक तस्वीर साझा की है और इसके साथ कैप्शन में लिखा है कि मास्क पहनिए और बाहर देखिए। 

इसे भी पढ़ें: 'आर्या' फेम एक्ट्रेस प्रियाशा भारद्वाज ने कहा- मैं मुंबई एक्टिंग करने आयी हूं, हीरोइन बनने नहीं 

करीना कपूर खान की ये तस्वीर दिल्ली से मुंबई लौटने की हैं। करीना ने लाल सिंह चढ्ढा की शूटिंग दिल्ली में की थी। वह दिल्ली अपने पति सैफ अली खान और बेटे तैमूर के साथ थी। फिल्म की शूटिंग पूरी करके जब वह मुंबई लौट रही थी तब उन्होंने अपनी ये तस्वीर ली थी। करीना कपूर के कैप्शन के अनुसार वह कहना चाह रही है कि मास्क पहनकर सुरक्षा के साथ आप बाहर देखिए दुनिया बहुत खूबसूरत है।

 

इसे भी पढ़ें: एक्ट्रेस अदिति राव हैदरी ने क्यों छोड़ी फिल्म तुगलक दरबार, खुद बताई वजह 

दिल्ली से मुंबई तक के सफर के लिए करीना ने ऑल-व्हाइट आउटफिट पहना। गर्भवती अभिनेत्री स्टाइलिश दिख रही है। कोरोनावायरस महामारी ने दुनिया भर में यात्रा का तरीका बदल दिया है। तस्वीर में वह विमान की खिड़की से बाहर टकटकी लगाए हुए दिखाई दे रही है।

 

 इस फिल्म में आमिर खान भी मुख्य भूमिका में हैं। करीना करण जौहर की फिल्म तख्त में भी दिखाई देंगी, जिसमें रणवीर सिंह, आलिया भट्ट, विक्की कौशल, भूमि पेडनेकर, जान्हवी कपूर और अनिल कपूर सहित कलाकारों की टुकड़ी है।


प्रमुख खबरें

अखिलेश-डिंपल की बेटी में लोगों को दिखी नेताजी की छवि, मैनपुरी में मां के लिए अदिति ने किया खूब प्रचार

US के होटल में मीटिंग, आतंकी भुल्लर की रिहाई का वादा, 134 करोड़ की खालिस्तानी फंडिंग, अब कौन सी बड़ी मुसीबत में फंसे केजरीवाल?

गाजा विरोध प्रदर्शन के कारण ग्रेजुएशन सेरेमनी किया रद्द, कोलंबिया यूनिवर्सिटी ने लिया फैसला

MI vs SRH IPL 2024: मुंबई इंडियंस और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच भिड़ंत, यहां देखें प्लेइंग इलेवन