सर्जिकल स्ट्राइक डे पर PM बीएसएफ के शहीद जवान के घर जाएं: केजरीवाल

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Sep 21, 2018

नयी दिल्ली। दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने शुक्रवार को कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के लिए सर्जिकल स्ट्राइक दिवस मनाने का बेहतर तरीका यह होगा कि वह इस सप्ताह पाकिस्तानी सैनिकों द्वारा मारे गए बीएसएफ के एक जवान के घर जाकर उसके परिवार से मिलें। मुख्यमंत्री ने कहा कि उनकी सरकार शहीद जवान को एक करोड़ रुपये अनुग्रह राशि देने के नियम में संशोधन करेगी। मुख्यमंत्री ने विश्वविद्यालयों से 29 सितंबर को सर्जिकल स्ट्राइक दिवस मनाने के लिए यूजीसी के पत्र को लेकर ट्विटर पर प्रतिक्रिया दी। 

 

उन्होंने ट्वीट किया, ‘‘प्रधानमंत्री के लिए सर्जिकल स्ट्राइक दिवस मनाने का सबसे बेहतर तरीका होगा कि वह श्री नरेंद्र सिंह के घर जाएं जिनको पाकिस्तान ने यातना दी और मार डाला।’’ इससे पहले दिन में वह बीएसएफ के जवान नरेंद्र सिंह के परिवार से मिलने हरियाणा के सोनीपत गए। जम्मू में अंतरराष्ट्रीय सीमा के पास पाकिस्तानी सैनिकों ने सिंह की हत्या कर दी। मुख्यमंत्री ने यह भी मांग की कि प्रधानमंत्री राष्ट्र को आश्वस्त करें कि पाकिस्तान को करारा जवाब दिया जाएगा।

प्रमुख खबरें

पापा विधायक हैं हमारे...AAP MLA अमानतुल्लाह खान के बेटे की गुंडागर्दी, नोएडा में पेट्रोल पंप कर्मचारी से की मारपीट

Arti Singh Grand Welcome | ससुराल की दहलीज पर महरानी की तरह हुए एक्ट्रेस आरती सिंह का स्वागत, रोक नहीं पाईं आंसू, वीडियो वायरल

गोवा की दो लोकसभा सीट पर अपराह्न तीन बजे तक 61 प्रतिशत मतदान

BJP के शासन में आदर्श आचार संहिता, ‘मोदी आचार संहिता’ में तब्दील हो गई है : Mamata Banerjee