PM मोदी ने नृपेंद्र मिश्रा को दी विदाई, दिग्गज नेता भी रहे मौजूद

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Sep 10, 2019

नयी दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कई केंद्रीय मंत्रियों की मौजूदगी में अपने प्रधान सचिव नृपेंद्र मिश्र को सोमवार को विदाई दी। मिश्रा ने पिछले हफ्ते अपना पद छोड़ दिया था। प्रधानमंत्री के सरकारी आवास पर मिश्रा के लिए विदाई समारोह का आयोजन किया गया। मोदी ने ट्वीट किया, ‘‘हमने आज मेरे आवास पर श्री नृपेंद्र मिश्रा जी के लिए शानदार विदाई कार्यक्रम का आयोजन किया। नृपेंद्र जी ने मेरा तब मार्गदर्शन किया जब मैं दिल्ली में नया था।’’

प्रधानमंत्री ने मिश्रा को ऐसा अफसर बताया जो यह जानता है कि देश की लोकतांत्रिक व्यवस्था कैसे काम करती है और उनमें मानवीय आधार पर बड़ी से बड़ी समस्या को हल करने की क्षमता है। मिश्रा ने पद छोड़ने की इच्छा जाहिर की थी और सरकार ने इस बारे में पिछले हफ्ते ऐलान किया था। मोदी ने उनसे दो हफ्ते तक पद पर बने रहने को कहा था।प्रधानमंत्री ने अपने कार्यालय में पिछले शुक्रवार को पूर्व कैबिनेट सचिव पी के सिन्हा को विशेष कार्य अधिकारी के पद पर नियुक्त किया था। मिश्रा 2014 से प्रधानमंत्री कार्यालय में थे।

प्रमुख खबरें

Mamata Banerjee को पहले से ही थी शिक्षक भर्ती घोटाले की जानकारी, TMC के पूर्व महासचिव कुणाल घोष ने किया बड़ा दावा

भारत में चल रहे हैं चुनाव, मोदी के एक बुलावे पर 10 देशों के नेता दिल्ली दौड़े चले आए

दिल्ली के मुख्यमंत्री की गिरफ्तारी का जवाब लोग अपने वोट से देंगे : सुनीता केजरीवाल

Newsroom | India-Maldives Relations | शायद मालदीव को आयी अक्ल!! मोहम्मद मुइज्जू सरकार के विदेश मंत्री SORRY बोलने आ सकते हैं भारत?