'मैंने गारंटी दी थी देश को झुकने नहीं दूंगा', सहारनपुर में बोले PM Modi- बीजेपी राजनीति नहीं, राष्ट्रनीति पर चलती है

By अंकित सिंह | Apr 06, 2024

उत्तर प्रदेश के सहारनपुर में पीएम नरेंद्र मोदी ने चुनावी सभा को संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने अपनी सरकार की उपलब्धियां बताई और विपक्ष पर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि 2024 का चुनाव सिर्फ सरकार बनाने का चुनाव नहीं है, बल्कि ये चुनाव विकसित भारत बनाने के लिए है। उन्होंने कहा कि हमारा ये स्थान मां शक्ति का स्थान है, ये मां शक्ति की साधना का स्थान है और हिंदुस्तान के हर कोने में शक्ति की उपासना हमारी स्वाभाविक, आध्यात्मिक यात्रा का हिस्सा है। हम वो देश हैं, जो कभी भी शक्ति उपासना को नकारते नहीं हैं। लेकिन ये देश का दुर्भाग्य है कि INDI अलायंस के लोग चुनौती दे रहे हैं कि उनकी लड़ाई शक्ति के खिलाफ है।

 

इसे भी पढ़ें: Lok Sabha Elections 2024: 17 वर्षो के बाद फिर बसपा सोशल इंजीनियरिंग की राह पर


विपक्ष पर वार करते हुए मोदी ने कहा कि जिन-जिन लोगों ने शक्ति को नष्ट करने का प्रयास किया है, उन सबका क्या हाल हुआ है, ये इतिहास और पुराणों में अंकित है। उन्होंने कहा कि 10 वर्ष पहले मैं चुनावी जनसभा के लिए सहारनपुर आया था। उस समय देश घोर निराशा, घोर संकट के दौर से गुजर रहा था। तब मैंने आपको गारंटी दी थी कि मैं देश झुकने नहीं दूंगा, देश रुकने नहीं दूंगा। उन्होंने कहा कि मैंने संकल्प लिया था कि आपके आशीर्वाद से हर स्थिति, हर परिस्थिति को बदलूंगा, निराशा को आशा में बदलूंगा, आशा को विश्वास में बदलूंगा। आपने अपने आशीर्वाद में कोई कमी नहीं रखी और मोदी ने अपनी मेहनत में कोई कमी नहीं छोड़ी।


मोदी ने कहा कि आज हिंदुस्तान के हर कोने से एक ही आवाज आ रही है। महिलाएं भी बोल रही हैं, बुजुर्ग भी बोल रहे हैं, गांव भी बोल रहा है, शहर भी बोल रहे हैं - फिर एक बार मोदी सरकार। उन्होंने कहा कि आज भाजपा का स्थापना दिवस है। बहुत कम दशकों में ही भाजपा के साथ रिकॉर्ड संख्या में हमारे देशवासी जुड़े हैं। भाजपा ने लोगों का भरोसा जीता है, भाजपा ने लोगों दिल जीता है। इसका सबसे बड़ा कारण है कि भाजपा राजनीति नहीं, राष्ट्रनीति पर चलती है। भाजपा के लिए राष्ट्र प्रथम है, ये भाजपा के नारा नहीं बल्कि हमारे article of faith है।

 

इसे भी पढ़ें: सपा नेता अतुल प्रधान भी टिकट मिलने के बाद कटने से हैं नाराज, बदल सकते हैं पाला


उन्होंने कहा कि भारत को एक मजबूत देश बनाना भाजपा की प्रतिबद्धता है। यानी जैसी भाजपा की नीयत है, जैसी निष्ठा है, नीतियां भी वैसी ही बनती हैं। इसीलिए आज हर हिंदुस्तानी अनुभव से कह रहा है - नीयत सही, तो नतीजे सही। उन्होंने कहा कि भाजपा देश के हर नागरिक की परेशानी कम कर रही है। हर किसी के लिए नए अवसर बना रही है। सहारनपुर की लकड़ी की नक्काशी और यहां के लोगों के कौशल की ख्याति तो दूर-दूर तक है। इसलिए योगी जी हों या मोदी, हमें आपका ध्यान है। इसलिए हम दोनों एक बात बार-बार बोलते हैं - Vocal for Local। 

प्रमुख खबरें

केरल में बढ़ेगी बारिश, IMD ने कई जिलों के लिए ‘Orange Alert’ जारी किया

गिरफ्तारी के बाद इमरान खान की पहली झलक, वीडियो कॉन्फ्रेंस के जरिए कोर्ट में हुए पेश

महाराष्ट्र के डिप्टी सीएम देवेंद्र फडणवीस को बदनाम करने की धमकी, पूर्व पत्रकार केतन तिरोडकर गिरफ्तार

Paranormal Activity | क्या सच में भूत होते हैं? इंसानी शरीर से कैसे चिपक जाते है? बजरंग बली ने नाम से ही क्यों दूर भागते है, जानें पूरी कहानी