रिटायर्ड कर्नल ने बेटे के साथ मिल कर इंजीनियर से की मारपीट, घटना के बाद से हैं फरार

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Jun 20, 2021

दिल्ली से सटे नोएडा से एक रिटायर्ड कर्नल और उनके बेटे द्वारा एक सॉफ्टवेयर इंजीनियर के साथ मारपीट करने का मामला सामने आया है। पुलिस ने कर्नल और उनके बेटे के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। 


कर्नल और उनके बेटे पर एक सॉफ्टवेयर इंजीनियर पर मारपीट का आरोप लगा है। बाप-बेटे की जोड़ी ने मिलकर इंजीनियर को लाठी-डंडों से बुरी तरह पीटा था। हालांकि घटना के बाद से दोनों फरार हैं लेकिन पुलिस ने मामले में केस दर्ज कर लिया है।

 

कुत्तों को खाना खिलाने पर हुआ विवाद 

आपको बता दें कि घटना नोएडा सेक्टर 134 की कॉसमॉस सोसाइटी की है। पीड़ित इंजीनियर का नाम आशीष तंवर है। जानकारी के अनुसार, आशीष सोसायटी के बाहर आवारा कुत्तों को खाना खिला रहे थे, तभी दोनों बाप-बेटे ने उन्हें खाना खिलाने से रोका। इसी बात पर दोनों पक्षों के बीच नोंकझोंक हुई। 

हालांकि, इसका खामियाजा आशीष को भुगतना पड़ा। कर्नल और उनके बेटे उन्हें इतनी बुरी तरह पीटा कि घटना में वो गंभीर रुप से घायल हो गए। इस पूरी वारदात को एक वीडियो भी सामने आया है। जिसमें साफ दिखाई दे रहा है कि दोनों कैसे इंजीनियर की पिटाई कर रहे हैं। 


घटना का वीडियो भी आया सामने 

वीडियो में देखा जा सकता है कि आसपास खड़े लोग उन्हें रोकने की कोशिश कर रहे हैं लेकिन वो इंजीनियर को लाठी से लगातार मार रहे हैं। वहीं पुलिस ने दोनों के खिलाफ केस तो दर्ज कर लिया है लेकिन घटना के बाद से ही वो फरार हैं।

पुलिस ने ये भी बताया कि पहले इस बाप-बेटे की जोड़ी के खिलाफ इस तरह की शिकायतें दर्ज हो चुकी हैं।  

प्रमुख खबरें

Loksabha Election 2024| तीसरे चरण के लिए शुरु हुए मतदान, 12 राज्यों की इन सीटों पर उम्मीदवारों की किस्मत का फैसला करेगी जनता

MI vs SRH IPL 2024: सूर्या की आक्रामक शतकीय पारी से मुंबई ने सनराइजर्स को सात विकेट से हराया

Maharashtra : Thane में रिश्ते की बहन और उसके पति की हत्या के दोषी को आजीवन कारावास

Vadattiwar की शहीद हेमंत करकरे पर टिप्पणी से बिल्कुल सहमत नहीं हूं : Raut