पाकिस्तान में पुलिस ने बलूचिस्तान प्रांत में चार आतंकवादियों को मार गिराया

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | May 26, 2021

कराची। पाकिस्तान के अशांत बलूचिस्तान प्रांत में पुलिस की कार्रवाई में चार आतंकवादी मारे गए। पुलिस ने यह जानकारी दी। कुछ दिन पहले ही यहां पर फलस्तीन के समर्थन में निकाली जा रही एक रैली में बम विस्फोट होने से सात लोगों की मौत हो गई थी। पुलिस ने बताया कि आतंकवाद निरोधी विभाग (सीटीडी) ने एक खुफिया सूचना के आधार पर मंगलवार की रात को राजधानी क्वेटा के बाहरी इलाके अगबारा में अभियान चलाया था।

इसे भी पढ़ें: इजराइल और फलस्तीन के खूनी संघर्ष के बाद अमेरिका बना दुख का साथी!

पुलिस ने बताया, ‘‘भारी गोलीबारी में चार आतंकवादी मारे गए जबकि दो आतंकवादी वहां से भाग निकले।’’ उन्होंने बताया कि घटनास्थल से बड़ी संख्या में बंदूक, गोलाबारूद तथा अन्य हथियार बरामद हुए हैं।

इसे भी पढ़ें: शेयर बाजार में मामूली बढ़त, सेंसेक्स 100 अंक मजबूत, निफ्टी 15,200 के करीब

उल्लेखनीय है कि बीते शुक्रवार को प्रांत में फलस्तीन के समर्थन में निकाली जा रही एक रैली में बम विस्फोट हुआ था जिसमें सात लोग मारे गए थे तथा 13 घायल हो गए थे। इसी घटना की पृष्ठभूमि में पुलिस ने यह अभियान चलाया। पिछले महीने क्वेटा के एक होटल की पार्किंग में बम विस्फोट हुआ था जिसमें कम से कम पांच लोगों की मौत हो गई थी।

प्रमुख खबरें

पीएम मोदी के नेतृत्व में भारत विश्व शक्ति बनकर उभरेगा, चन्नी के बयान पर बोले रवनीत बिट्टू, शहीदों के प्रति क्या नहीं है कोई सम्मान?

Mumbai Marine Drive पर आए लोगों ने नरेन्द्र मोदी को बताया सबसे बेहतरीन प्रधानमंत्री

Mango Dreams: पंकज त्रिपाठी की इंटरनेशनल फिल्म मैंगो ड्रीम्स भारत में 16 मई को रिलीज होगी

Microsoft OneNote: काम करते समय हो रहे हैं परेशानी? आईए जानें माइक्रोसॉफ्ट एप के बेहतरीन एआई तकनीक के बारे में