आईपीएल सट्टा मामले में पुलिस ने अभिनेता अरबाज खान को तलब किया

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Jun 01, 2018

ठाणे (महाराष्ट्र)। बॉलिवुड अभिनेता और फिल्म निर्माता अरबाज खान को पुलिस ने आईपीएल में कथित तौर पर सट्टेबाजी के सिलसिले में बयान दर्ज कराने के लिए कल तलब किया है। पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि अरबाज को आज भेजे गए पत्र में पुलिस ने उनसे एक कथित सटोरिये की गिरफ्तारी के परिप्रेक्ष्य में जांच में शामिल होने के लिए कहा है। सटोरिया हाल में खत्म हुए इंडियन प्रीमियर लीग के दौरान कथित तौर पर सट्टा लगाता था। 

अवैध वसूली निरोधक प्रकोष्ठ (एईसी) के प्रमुख वरिष्ठ निरीक्षक प्रदीप शर्मा ने बताया कि कथित सटोरिया सोनू जालान उर्फ सोनू मलाड को हाल में एक जांच के दौरान गिरफ्तार किया गया था जिसमें उसके और अरबाज के बीच ‘‘ संबंधों ’’ का पता चला। अभिनेता को कल एईसी कार्यालय में पेश होने के लिए कहा गया है। 

 

एक अन्य पुलिस अधिकारी ने बताया, ‘‘हमें संदेह है कि खान ने आईपीएल मैचों में सट्टा लगाया था और उनके बैंक लेन-देन की जांच करना चाहते हैं।’’ अधिकारी ने गिरफ्तार आरोपी से पूछताछ का हवाला देते हुए बताया कि अरबाज सट्टे में जालान से कथित तौर पर दो करोड़ 80 लाख रुपये हार गए और राशि का भुगतान नहीं कर रहे थे जिसके बाद सटोरिये ने अभिनेता को धमकी दी थी। जालान महाराष्ट्र के ठाणे जिले के डोम्बीवली से अपना सट्टा गिरोह चलाता था।

प्रमुख खबरें

Maharashtra के सांगली में एहतियात के तौर उतरा गया सेना का हेलीकॉप्टर, कोई हताहत नहीं

Delhi के करावल नगर में चिकित्सक की चाकू मारकर हत्या

Sawai Madhopur में सड़क हादसे में कार में सवार परिवार के छह लोगों की मौत

राहुल गांधी ने रायबरेली से चुनाव मैदान में उतरकर अपनी बहन का हक छीना: Mohan Yadav