जाम में फंसी एंबुलेंस को रास्ता दिलाने के लिए पुलिसवाले ने लगाई 2 KM की दौड़

By अंकित सिंह | Nov 06, 2020

सोशल मीडिया पर एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है। यह वीडियो सोशल मीडिया यूजर का दिल भी खूब जीत रहा है। दरअसल, इस वीडियो में ट्रैफिक जाम में फंसी एंबुलेंस को रास्ता दिलाने के लिए एक पुलिस वाले ने 2 किलोमीटर तक की दौड़ लगा दी। मामला आंध्र प्रदेश के हैदराबाद का है। बताया जा रहा है कि सोमवार शाम 6 से 7 के बीच जब ट्रैफिक अपने चरम पर रहता है, उसी दौरान एक कॉन्स्टेबल की नजर ट्रैफिक जाम में फंसी एंबुलेंस पर पड़ी।

मरीज की जान बचाने के लिए एंबुलेंस को समय पर अस्पताल पहुंचना जरूरी था। इसलिए ट्रैफिक इंस्पेक्टर ने रास्ता साफ करवाने के लिए लगभग 2 किलोमीटर तक की दौड़ लगा दी। इसके बाद अब इस ट्रैफिक कॉन्स्टेबल की हर तरफ तारीफ हो रही है। कॉन्स्टेबल का नाम जी बाबजी है। एंबुलेंस का ड्राइवर निकलने के लिए हर तरह से प्रयास कर रहा था लेकिन जाम चौतरफा था। इसे देखने के बाद जी बाबजी तुरंत एक्शन में आए और एंबुलेंस के सामने आकर रास्ता बनाने की शुरुआत कर दी।

इसे भी पढ़ें: 'ऑपरेशन अर्नब' के लिए बनाई गई थी 40 सदस्यों वाली टीम, इस तरह योजना को दिया गया अंजाम

इसके बारे में जी बाबजी ने बताया कि लगभग 7 00 बजे का समय था जब मेरी नजर इस एंबुलेंस पर पड़ी। मुझे इस बात का एहसास हुआ कि अब इसे जाम से निकालने के लिए कुछ करना पड़ेगा। ऐसे में मैंने गाड़ियों को किनारे करवाना शुरू किया। काम को देख कर कुछ मोटर चालकों ने मेरी पीठ भी थपथपाई और कहा कि मैं बहुत अच्छा काम कर रहा हूं। मुझे यह करके बहुत ही खुशी मिली और संतुष्टि भी। उन्होंने वीडियो के बारे में बात करते हुए कहा कि यह वीडियो एंबुलेंस में ही बैठे एक व्यक्ति ने शूट किया और उसे पोस्ट भी किया है।

प्रमुख खबरें

Travel Tips: हनीमून का बना रहे हैं प्लान तो भूलकर भी न जाएं ये जगह, धूप और पसीने से खराब हो जाएगी हालत

Pakistan : सुरक्षाबलों ने तहरीक-ए-तालिबान के दो आतंकवादियों को मार गिराया

मतदान प्रतिशत बढ़ने पर Mamata ने जताई चिंता, EVM की प्रामाणिकता पर सवाल उठाए

Odisha के मुख्यमंत्री पटनायक ने चुनावी हलफनामे में 71 करोड़ रुपये की संपत्ति घोषित की