पूजा बत्रा ने बताया क्यों कर ली नवाब शाह से अचानक शादी?

By रेनू तिवारी | Jul 15, 2019

संजय दत्त की विरासत फिल्म से मशहूर हुई पूजा बत्रा ने अपने बॉयफ्रेंड नवाब शाह से अचानक शादी करके सबको चौंका दिया। जब से पूजा बत्रा की शादी की खबर सामने आई है तब से मुंबई गलियारों में उनकी शादी के ही चर्चे हो रहे हैं। चुपचुप शादी आखिर क्यों की? ये सवाल कई लोगों के मन में उमड़ रहा है। शादी की तस्वीर जब सोशल मीडिया पर आई तभी शादी की खबरें मीडिया में पहुंची। अब शादी को हफ्ता हो गया हैं न्यूलीमेरिड कपल अपने हनीमून पर भी निकल गये हैं।

इसे भी पढ़ें: ‘शुभ मंगल ज्यादा सावधान’ में फिर से धूम मचाएगी नीना गुप्ता और गजराज राव की जोड़ी

42 साल की पूजा बत्रा ने अपने पति नवाब शाह के साथ अपने इंस्टाग्राम पर हनीमून की तस्वीरें शेयर की हैं। पूजा और शाह इन तस्वीरों में काफी रोमांटिक अंदाज में नजर आ रहे हैं। 

>

अपनी शादी के बारे में खास बातचीत करते हुए पूजा ने कहा कि उन्होंने नवाब शाह ने 4 जुलाई को शादी की। हमारी शादी दिल्ली में हुई और इस शादी में केवल परिवार और करीबी ही शामिल हुए थे। अपने और नवाब शाह के रिश्ते पर पूजा ने कहा कि शाह से उनकी मुलाकात इसी साल फरवरी में हुई थी। एक कॉमन दोस्त ने हमारी मीटिंग करवाई थी। हमारी सोच जिंदगी को लेकर एक जैसी थी। हम इमोशनली एक जैसी स्थिति में थे इसलिए तुरंत एक-दूसरे के नजदीक आ गए।' पूजा बत्रा ने नवाब शाह की तारीफों की पुल बांधते हुए कहा की मैं शाह का सम्मान करती हूं। वह बहुत अच्छे है। नवाब मुझे काफी अच्छे से समझते हैं। 

 

आपको बता दें कि पूजा बत्रा की यह दूसरी शादी है। पूजा बत्रा के पहले पति सोनू अहलूवालिया है।  पूजा बत्रा के साथ सोनू अहलूवालिया का रिश्ता नौ साल तक चला लेकिन दोनों के बीच विवाद बढ़ने के बाद दोनों ने 2011 में तलाक ले लिया। 

प्रमुख खबरें

Porn Star से जुड़े मामले में Trump की पूर्व करीबी सलाहकार होप हिक्स बनीं गवाह

कनाडाई पुलिस ने Nijjar की हत्या के तीन संदिग्धों को गिरफ्तार किया: मीडिया की खबर

लगातार कम स्कोर वाली पारियों के दौरान सही लोगों के बीच में रहने की कोशिश कर रहा था: Jaiswal

Dhoni मेरे क्रिकेट करियर में पिता जैसी भूमिका निभा रहे हैं, उनकी सलाह से लाभ मिलता है: Pathirana