• ‘शुभ मंगल ज्यादा सावधान’ में फिर से धूम मचाएगी नीना गुप्ता और गजराज राव की जोड़ी

फिल्म ‘शुभ मंगल ज्यादा सावधान’ में ‘बधाई हो!’ की सह कलाकार नीना गुप्ता और गजराज राव की जोड़ी फिर नजर आने वाली है। फिल्मकारों ने सोमवार को यह घोषणा की। फिल्म में आयुष्मान खुराना भी इनके साथ एक बार काम करते दिखेंगे, हालांकि इस फिल्म में नीना और राव बिल्कुल अलग अवतार में नजर आयेंगे।

मुंबई। फिल्म ‘शुभ मंगल ज्यादा सावधान’ में ‘बधाई हो!’ की सह कलाकार नीना गुप्ता और गजराज राव की जोड़ी फिर नजर आने वाली है। फिल्मकारों ने सोमवार को यह घोषणा की। फिल्म में आयुष्मान खुराना भी इनके साथ एक बार काम करते दिखेंगे, हालांकि इस फिल्म में नीना और राव बिल्कुल अलग अवतार में नजर आयेंगे

निर्माता आनंद एल राय की ‘कलर येलो प्रोडक्शंस’ ने यहां एक बयान में कहा कि शुभ मंगल ज्यादा सावधान’ में हम एक अनूठे विषय को कहने की कोशिश करेंगे। इस तरह की खास कहानी के लिये हमें नीना जी और गजराज राव जैसे प्रतिभावान कलाकारों की आवश्यकता है। उनके साथ फिल्म करने को लेकर मैं बेहद खुश हूं।

इसे भी पढ़ें: पंजाबी अभिनेता जस्सी गिल ने बॉलीवुड फिल्म ‘पंगा’ की शूटिंग पूरी की

2017 में आयी फिल्म ‘शुभ मंगल सावधान’ की सफलता के बाद निर्माताओं ने इसकी दूसरी कड़ी ‘शुभ मंगल ज्यादा सावधान’ की घोषणा की थी। फिल्म का पटकथा लेखन और निर्देशन हितेश केवल्य करेंगे। फिल्म में समलैंगिक जोड़े के इर्द-गिर्द घूमती एक प्रासंगिक सामाजिक कहानी होगी। फिल्म अगले साल की शुरुआत में रिलीज होने वाली है।