हरे रंग की ब्रा में पूनम पांडे ने हिला दिए लोगों के दिल के तार! तस्वीर देखकर मचलने लगेगा तन-बदन, देखें PHOTOS

By रेनू तिवारी | Jun 01, 2023

मॉडल से अभिनेत्री बनीं पूनम पांडे अक्सर अपने सिजलिंग फोटोशूट से लोगों का ध्यान खींचती हैं। बिकनी पहनने से लेकर लुभावने बेस्टर्न ड्रेस पहनने तक, 32 वर्षीय इस अभिनेत्री के बोल्ड आउटफिट्स ने अक्सर इंटरनेट पर तूफान ला दिया है। उन्होंने हाल ही में एक हरे रंग के बिकनी में खुद की तस्वीरें साझा की है। उन्होंने कैप्शन में लिखा, 'हल्क फैन'।


इन फोटोज में पूनम पांडे हरे रंग की बिकनी में जलवे बिखेरती नजर आ रही हैं। उन्होंने बेहद परफेक्शन के साथ पोज दिया। ग्रीन आई शैडो और स्ट्रेट हेयर स्टाइल ने उनके पूरे लुक को एक साथ बांध दिया। वह हॉट लग रही थी। उनके इस लुक पर कई फैन्स झूम उठे। उनमें से एक ने लिखा, 'वाकई एलिगेंट, और स्टनिंग'। एक अन्य ने लिखा, 'इंस्टाग्राम में तूफान लाने के लिए एक तस्वीर ही काफी है'। 'अद्भुत और भव्य'।

 

इसे भी पढ़ें: Bollywood Wrap Up | सारा अली खान ने ट्रोलर्स के जले पर छिड़का नमक, 'जय महाकाल' लिखकर मंदिर से शेयर कीं फोटोज


जब से पूनम पांडे ने बॉलीवुड में नशा के साथ अपनी शुरुआत की है, तब से वह तमाम विवादित कारणों से सुर्खियों में बनी हुई हैं। पूनम अपने बिंदास अंदाज और बोल्ड अंदाज के लिए चर्चा में रहती हैं। अपने सोशल मीडिया पोस्ट के कारण लगातार चर्चा में रहने के अलावा, पूनम की चुलबुली टिप्पणी कोई नई बात नहीं है।

 

इसे भी पढ़ें: Nargis Dutt Birth Anniversary: सुनील दत्त की संगिनी बनने से पहले राज कपूर संग हिट थी नरगिस की जोड़ी


पूनम पांडे की लोकप्रियता उस समय आसमान छू गई जब उन्होंने 2011 क्रिकेट विश्व कप फाइनल से पहले एक वीडियो संदेश में वादा किया था कि अगर भारत फाइनल मैच जीतता है तो वह अपने कपड़े उतार देंगी। अपने दुस्साहसिक दावे के साथ, यह पहली बार था जब उन्होंने सभी सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर ध्यान आकर्षित किया।


पूनम को आखिरी बार बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत द्वारा होस्ट किए गए लॉक अप के पहले सीज़न में देखा गया था। हालांकि वह शो नहीं जीत पाईं, लेकिन उन्होंने अपने फैन बेस का विस्तार किया। कंगना रनौत की लॉक अप का पहला सीजन स्टैंड-अप कॉमेडियन मुनव्वर फारुकी ने जीता था।

 

प्रमुख खबरें

LSG vs MI IPL 2024: मुंबई को हराकर लखनऊ ने प्लेऑफ के लिए दावा किया पक्का, मार्कस स्टोयनिस का बेहतरीन प्रदर्शन

Vastu Tips: घर की नकारात्मक ऊर्जा को खत्म करने के लिए रोजाना करें ये काम, घर आएगी सुख-समृद्धि

Shaniwar Vrat Vidhi: इस दिन से शुरू करना चाहिए शनिवार का व्रत, शनि की ढैय्या और साढ़ेसाती से मिलेगी मुक्ति

चार करोड़ रुपये से अधिक कीमत वाले घरों की बिक्री मार्च तिमाही में 10 प्रतिशत बढ़ीः CBRE