राज कुंद्रा की गिरफ्तारी पर बोलीं पूनम पांडे, कहा- मेरी अश्लील तस्वीर-वीडियो भी की थी ऐप पर अपलोड

By रेनू तिवारी | Jul 20, 2021

अश्लील फिल्मों के कथित निर्माण और ऐप के जरिये उनके प्रदर्शन के एक मामले में मुंबई की एक अदालत ने व्यवसायी राज कुंद्रा को 23 जुलाई तक पुलिस हिरासत में भेज दिया है। बॉलीवुड अभिनेत्री पूनम पांडे ने व्यवसायी और शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा की हाल ही में मुंबई पुलिस द्वारा पोर्नोग्राफी से संबंधित एक मामले में गिरफ्तारी के बारे में खुल कर बात की है। उन्होंने अपने विचार इस मामले पर साझा किया और कहा “इस समय मेरा दिल शिल्पा शेट्टी और उनके बच्चों के लिए बहुत ज्यादा परेशान है। मैं सोच भी नहीं सकती कि वह किस दौर से गुजर रही होगीं।  

 

इसे भी पढ़ें: क्राइम ब्रांच ने राज कुंद्रा को किया गिरफ्तार, पोर्न फिल्म बनाने का आरोप 

उन्होंने राज कुंद्रा और उनके सहयोगियों के खिलाफ पूनम द्वारा दायर एक आपराधिक मामले के संदर्भ में आगे कहा केवल एक चीज जो मैं जोड़ूंगी वह यह है कि मैंने 2019 में राज कुंद्रा के खिलाफ पुलिस शिकायत दर्ज की थी और बाद में उनके खिलाफ धोखाधड़ी और चोरी के लिए बॉम्बे के उच्च न्यायालय में मामला दर्ज किया था। यह मामला विचाराधीन है, इसलिए मैं अपने बयानों को सीमित करना पसंद करूंगी। साथ ही, मुझे हमारी पुलिस और न्यायिक प्रक्रिया पर पूरा भरोसा है। 

 

इसे भी पढ़ें: आठ साल तक सलमान खान के लिए रिलेशनशिप में थी सोमी अली, बताई अलग होने की वजह 


इससे पहले पूनम ने कुंद्रा और उनके सहयोगियों के खिलाफ आपराधिक मामला दर्ज करने के लिए बॉम्बे हाईकोर्ट का रुख किया था। पूनम ने ऐप के लिए उनके साथ सहयोग किया था। उन्होंने बताया कि वह दिसंबर 2019 में कंपनी (जो ऐप को प्रबंधित करती है) से बाहर हो गई थी, पूनम ने दावा किया "मैंने मार्च 2019 में मेरे नाम पर एक ऐप के लिए कंपनी के साथ सहयोग किया। हम राजस्व के एक निश्चित प्रतिशत पर सहमत हुए थे।  


हालांकि, मुझे प्रोफिट बंटवारे में कुछ विसंगतियों का एहसास हुआ और इसलिए, अनुबंध को समाप्त करने का फैसला किया। मैंने उन्हें एक ईमेल के माध्यम से भी इसके बारे में सूचित किया। उसके  बाद हमारे सारे करार टूट गये। उन्होंने मेरी तस्वीरें और वीडियो को ऐप पर पोस्ट जारी रखा। इसके अलावा उन्होंने मेरा व्यक्तिगत मोबाइल नंबर भी लीक कर दिया, उसके साथ यह संदेश की साझा किया की 'मुझे अभी कॉल करें क्योंकि मैं बात करने के लिए स्वतंत्र हूं' और 'मुझे अभी कॉल करें। आइए बात करते हैं और मैं आपके लिए स्ट्रिप करूंगी'। 


उसके बाद, मुझे दर्जनों नहीं बल्कि हजारों में कॉल आने लगे। लोगों ने मुझे अश्लील चित्र और वीडियो भेजना शुरू कर दिया। मैंने इस स्थिति से भाग रही थी सब ठीक होने की उम्मीद में मैंने तीन महीने के लिए देश छोड़ दिया। जब सब ठीक हो जाएगा तब मैं वापस देश में आ जाउंगी लेकिन जैसे ही मैं वापस आयी फिर, मुझे कॉल और अश्लील संदेश मिलने लगे। कभी-कभी, मुझे फोन आते थे, जहां मुझे केवल दूसरी तरफ से भारी सांसें सुनाई देती थीं। ये कॉल करने वाले मेरा पता भी जानने का दावा करते हैं। मैंने अपना नंबर बदल दिया, लेकिन जब मैंने सौरभ कुशवाह (ऐप कंपनी के सहयोगियों में से एक, जो आरोपी में से एक है) को अपने नए नंबर से मैसेज किया और उन्हें ऐप पर मेरी तस्वीरें और वीडियो अपलोड करने से मना किया।

 

कुंद्रा, अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी के पति हैं और पुलिस की अपराध शाखा ने भारतीय दंड संहिता तथा सूचना प्रौद्योगिकी कानून के प्रावधानों के तहत उनके खिलाफ मामला दर्ज करने के बाद सोमवार रात को गिरफ्तारी की थी। पुलिस ने कुंद्रा को अधिकतम अवधि के लिए हिरासत में रखने के अनुरोध के साथ मजिस्ट्रेट की अदालत को बताया कि 45 वर्षीय व्यवसायी ने अश्लील सामग्री का निर्माण और बिक्री कर आर्थिक लाभ अर्जित कररहा था।

 

पुलिस ने कहा कि उन्होंने कुंद्रा का फोन जब्त कर लिया है और उसकी जांच करने की जरूरत है। उन्होंने कहा कि इसके अलावा कुंद्रा के व्यापारिक लेनदेन की भी छानबीन की जाएगी। कुंद्रा के अलावा पुलिस ने एक आरोपी रायन थोर्प को भी अदालत में पेश किया जिसे इस मामले में सोमवार को गिरफ्तार किया गया था। थोर्प को भी 23 जुलाई तक के लिए पुलिस हिरासत में भेज दिया गया। 

प्रमुख खबरें

Baramati में कृषि क्षेत्र से जुड़े लोगों ने बताई समस्याएं, Ajit-Sunetra से जनता को बड़ी उम्मीदें

Sharad Pawar के हाथ से फिसल रहा Baramati, अजित का बढ़ रहा दबदबा

रायबरेली से नामांकन के बाद बोले राहुल गांधी, बड़े भरोसे के साथ मेरी मां ने मुझे सौंपी परिवार की कर्मभूमि

जीने के लिए केवल कुछ महीने का समय, पत्नी अनीता गोयल को कैंसर, नरेश गोयल की जमानत याचिका पर 6 मई को फैसला