• आठ साल तक सलमान खान के लिए रिलेशनशिप में थी सोमी अली, बताई अलग होने की वजह

बॉलीवुड की पूर्व अभिनेत्री सोमी अली ने हाल ही में एक साक्षात्कार में सलमान खान के साथ अपनी बंद हो चुकी फिल्म और सलमान खान के साथ अपने संबंधों के बारे में बात की। सोमी और खान कथित तौर पर आठ साल से रिलेशनशिप में थे।

बॉलीवुड की पूर्व अभिनेत्री सोमी अली ने हाल ही में एक साक्षात्कार में सलमान खान के साथ अपनी बंद हो चुकी फिल्म और सलमान खान के साथ अपने संबंधों के बारे में बात की। सोमी और खान कथित तौर पर आठ साल से रिलेशनशिप में थे। एक न्यूज पोर्टल से बात करते हुए उन्होंने बताया कि वह 1992 में सलमान के साथ फिल्म बुलंद से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली थीं।

इसे भी पढ़ें: मोटापे की रेस में फरहान अख्तर बॉलीवुड 'खान' को दे रहे हैं कांटे की टक्कर, जाने कौन निकला आगे? 

सोमी अली ने ईटाइम्स से बातचीत में बताया कि सलमान ने तब अपना होम प्रोडक्शन शुरू किया था और बुलंद नामक फिल्म में उनके साथ अभिनय करने के लिए एक प्रमुख महिला एक्ट्रेस की तलाश कर रहे थे। फिल्म बुलंद के लिए मुझे फाइनल किया गया। हम शूटिंग के लिए काठमांडू गए थे उस समय मेरी उम्र काफी कम थी और इंडस्ट्री में मैं काफी नयी थी। फिल्म की टीम और निर्माताओं के साथ कुछ समस्या थी और फिल्म को रोक दिया गया था। 

इसे भी पढ़ें: तीसरे पर्दे पर आने के लिए तैयार हुई शिल्पा शेट्टी, जानें कब लॉन्च होगी पहली सीरीज

उन्होंने यह भी बताया कि वह पिछले 5 साल से सलमान खान के संपर्क में नहीं है। उन्होंने कहा कि  “मैंने पांच साल में सलमान से बात नहीं की है। मुझे लगता है कि आगे बढ़ना स्वस्थ है। मैं आगे बढ़ गयी और वह भी आगे बढ़ गये। मुझे नहीं पता कि दिसंबर 1999 में मेरे जाने के बाद से उनकी कितनी गर्लफ्रेंड हैं। मैं उन्हें शुभकामनाएं देती हूं। मुझे पता है कि उनका एनजीओ शानदार काम कर रहा है और मुझे उनके बीइंग ह्यूमन फाउंडेशन पर गर्व है। मनोवैज्ञानिक रूप से, मेरे लिए उनके संपर्क में न रहना मेरे लिए स्वस्थ है। यह जानना अच्छा है कि वह अच्छी जगह पर है और वह खुश है, और मुझे बस इस बात से ही मतलब है।

यह पूछे जाने पर कि क्या वह अभिनेत्री के तौर पर बॉलीवुड में वापसी करना चाहती हैं, अगर उन्हें अच्छी भूमिका की पेशकश की जाती है? इसके जवाब में उन्होंने कहा कि बिलकुल नहीं। तो उन्होंने आगे बताया कि वह घरेलू हिंसा पर एक वेब श्रृंखला निर्देशित करने की योजना बना रही हैं और चाहती हूं कि घरेलू हिंसा, मानव तस्करी और बाल शोषण को इसमें हाइलाइट किया जाए। मैं एक यूएसए नेटवर्क के साथ बातचीत कर रही हूं, जिसके नाम का मैं फिलहाल खुलासा नहीं कर सकती। मैं कैमरे के पीछे जाना चाहती हूं।