शिवराज मामा के लगे लापता होने के पोस्टर, जानिए क्या है मामला

By सुयश भट्ट | Dec 14, 2021

भोपाल। मध्य प्रदेश के छिंदवाड़ा जिले के छात्रों के लिखा किशिवराज ‘मामा’  लापता हो गए हैं। गुमशुदा शिवराज मामा की तलाश के लिए छात्रों ने छिंदवाड़ा कलेक्टोरेट परिसर में एमपीपीएससी और PEB की तैयारी कर रहे अभ्यर्थियों ने ‘छात्रों के मामा लापता’ के पोस्टर लगा दिए। 

दरअसल पोस्टर में लिखा है कि छात्रों के लिए मामा हुए लापता। 4 साल से छात्रों को नहीं मिल रहे हैं और ना ही छात्रों की आवाज सुन रहे हैं। 4 साल से वैकेंसी नहीं निकलवा रहे हैं। इसके साथ ही एमपीपीएससी और पीईबी की भर्तियां ना निकलने के कारण भी आक्रोश जताया गया है।

इसे भी पढ़ें:राहुल के हिंदुत्व वाले बयान पर बाबा रामदेव का पलटवार, कहा- इतना बावला नहीं होना चाहिए 

इसके बाद एसडीएम अतुल सिंह एवं सीएसपी मोती लाल कुशवाहा सहित तमाम प्रशासनिक अमला और पुलिस बल घूम-घूम कर शहर में पोस्टरों की जांच कर रहे हैं। जहां पोस्टर मिल रहे हैं, उन्हें हटाया जा रहा है।

पोस्टर में लिखा है कि छात्रों के लिए मामा हुए लापता। गुमशुदा की तलाश।  लापता लापता लापता मामा लापता है। छात्रों को मिल नहीं रहे है ना ही छात्रों की आवाज सुन रहे हैं। 4 साल से वैकेंसी निकालवा नहीं रहे हैं। MPPSC 2019/2020 का रिजल्ट निकलवा नहीं रहे हैं। MPPSC 2021 की वेकन्सी का भी कोई पता नहीं है।

इसे भी पढ़ें:गृह मंत्री ने दिग्गी राजा पर कसा तंज, कहा - कॉमेडी करवानी है तो आलू से सोना वाले पर करवा लें 

इतना ही नहीं PEB की भर्तियां 3-4 साल से निकल नहीं रही है। जिसके कारण लाखों MPPSC/PEB छात्र-छात्राएं डिप्रेशन में हैं। जिस भी सज्जन को मामा जी दिखे कृपया उन्हें ये जानकारी देना। इनाम- जो भी मामा जी तक हमारी बात बहुत पहुंचाएगा उसे लाखों अभ्यर्थियों की दुआएं लगेगी। (बेरोजगार हैं, पैसे नहीं हैं हमारे पास) 

प्रमुख खबरें

महादेव सट्टेबाजी ऐप मामला: मुंबई एसआईटी ने अभिनेता साहिल खान को छत्तीसगढ़ से हिरासत में लिया

Ramban में जमीन धंसने की घटना के बीच 500 से अधिक लोगों को सुरक्षित स्थानों पर पहुंचाया गया

एमसीडी आयुक्त की वित्तीय शक्तियां बढ़ाने की फाइल शहरी विकास मंत्री के पास लंबित: उपराज्यपाल सचिवालय

इराकी अधिकारी कर रहे हैं सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर की हत्या मामले की जांच