परिणीति चोपड़ा और हार्डी संधू की फिल्म Code Name Tiranga का पोस्टर रिलीज, जासूस बनीं एक्ट्रेस

By रेनू तिवारी | Sep 19, 2022

बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा और पंजाबी सिंगर-एक्टर हार्डी संधू की फिल्म कोड नेम: तिरंगा के फर्स्ट-लुक पोस्टर के साथ रिलीज की तारीख का अनावरण सोमवार, 19 सितंबर को किया गया था। रिभु दासगुप्ता द्वारा निर्देशित और टी-सीरीज़, रिलायंस एंटरटेनमेंट और फिल्म हैंगर द्वारा निर्मित मूवी 14 अक्टूबर 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। परिणीति चोपड़ा ने कोड नेम तिरंगा का फर्स्ट-लुक पोस्टर साझा किया। पहले पोस्टर में वह दिख रही हैं, जबकि दूसरे में वह हार्डी संधू के साथ नजर आ रही हैं। दोनों में उनके चेहरे पर चोट के निशान नजर आ रहे हैं।


उनकी पोस्ट पर एक नज़र डालें:

कोड नेम तिरंगा के बारे में

परिणीति चोपड़ा और हार्डी संधू के अलावा, कोड नेम: तिरंगा में शरद केलकर, रजित कपूर, दिब्येंदु भट्टाचार्य, शिशिर शर्मा, सब्यसाची चक्रवर्ती और दीश मारीवाला भी हैं। एक जासूसी एक्शन थ्रिलर, कोड नेम: तिरंगा एक जासूस की कहानी है जो समय के खिलाफ दौड़ में अपने राष्ट्र के लिए एक मिशन पर है जहां बलिदान उसकी एकमात्र पसंद है। परिणीति चोपड़ा को रॉ एजेंट के रूप में देखा जाएगा, जबकि हार्डी संधू जो एक लोकप्रिय पंजाबी गायक हैं, फिल्म में अपने अभिनय कौशल से दर्शकों को आश्चर्यचकित करेंगे।


कोड नेम पर रिभु दासगुप्ता: तिरंगा

अपनी फिल्म के बारे में बात करते हुए, रिभु दासगुप्ता ने एक बयान में कहा, "मुझे अपनी अगली फिल्म कोड नेम: तिरंगा की घोषणा करते हुए खुशी हो रही है, 14 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है। मुझे उम्मीद है कि दर्शकों को यह एक्शन एंटरटेनर पसंद आएगा, जो अपने देश के लिए कर्तव्य की पंक्ति में एक सैनिक के बलिदान के बारे में बात करता है।


कोड नेम: तिरंगा गुलशन कुमार, टी-सीरीज फिल्म और रिलायंस एंटरटेनमेंट द्वारा प्रस्तुत किया गया है और भूषण कुमार, रिलायंस एंटरटेनमेंट, फिल्म हैंगर और विवेक बी अग्रवाल द्वारा निर्मित है। यह फिल्म 14 अक्टूबर 2022 को बड़े पर्दे पर दस्तक देगी।


प्रमुख खबरें

Biden Administration कर रहा है अमेरिकी नागरिकों के फलस्तीन में रहने वाले परिजनों की मदद पर विचार

स्कूलों में बम होने की धमकी वाले झूठे संदेशों पर विश्वास न करें: Delhi Police

Noida: जीएसटी घोटाले में दिल्ली का कारोबारी, पत्नी, बेटा गिरफ्तार

Rajasthan के अजमेर लोकसभा क्षेत्र के एक मतदान केन्द्र पर पुनर्मतदान शुरू