ईडन पर फिर गुल हुई बत्ती, राणा ने आउट होने के लिए जिम्मेदार ठहराया

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Mar 25, 2019

कोलकाता। कोलकाता नाइट राइडर्स के रविवार को सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ इंडियन प्रीमियर लीग मैच के दौरान एक फ्लड लाइट के शार्ट सर्किट के कारण बंद होने से 12 मिनट तक खेल रोकना पड़ा। केकेआर के बल्लेबाज नितीश राणा ने अपने आउट होने के लिए बत्ती गुल होने को जिम्मेदार ठहराया। यह घटना सात बजकर 18 मिनट पर हुई जब सनराइजर्स के राशिद खान 16वें ओवर की तीसरी गेंद फेंकने की तैयारी कर रहे थे। राणा तब 68 रन बनाकर खेल रहे थे।

इसे भी पढ़ें: केएल राहुल ने क्रिस गेल को बताया ड्रेसिंग रूम का सबसे नटखट खिलाड़ी

राणा ने केकेआर की छह विकेट की जीत के बाद प्रेस कांफ्रेंस में कहा, ‘मुझे पता ही नहीं चला कि ऐसा हुआ है। अचानक मेरी रणनीति में बाधा आ गई। जब मैं ड्रेसिंग रूम में आया तो मैंने लय गंवा दी। माहौल भी थोड़ा सहज हो गया।’ उन्होंने कहा कि ब्रेक के कारण मैं रक्षात्मक हो गया। अगर ब्रेक नहीं होता तो मैं मैच को खत्म कर सकता था। सुनील नारायण की अंगुली में चोट के कारण राणा को क्रिस लिन के साथ पारी का आगाज करने भेजा गया था। उन्होंने केकेआर को मैच में बनाए रखा लेकिन राशिद ने ब्रेक के बाद पहली गेंद पर ही उन्हें पगबाधा कर दिया।

प्रमुख खबरें

Travel Tips: पार्टनर के साथ बना रहे पेरिस घूमने का प्लान तो ऐसे प्लान करें ट्रिप, कम खर्चे में कर सकेंगे ढेर सारी मस्ती

Artificial general Intelligence क्या है, जानें लोग क्यों इससे डरे हुए हैं?

अखिलेश-डिंपल की बेटी में लोगों को दिखी नेताजी की छवि, मैनपुरी में मां के लिए अदिति ने किया खूब प्रचार

US के होटल में मीटिंग, आतंकी भुल्लर की रिहाई का वादा, 134 करोड़ की खालिस्तानी फंडिंग, अब कौन सी बड़ी मुसीबत में फंसे केजरीवाल?