केएल राहुल ने क्रिस गेल को बताया ड्रेसिंग रूम का सबसे नटखट खिलाड़ी

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  मार्च 25, 2019   09:38
केएल राहुल ने क्रिस गेल को बताया ड्रेसिंग रूम का सबसे नटखट खिलाड़ी

राजस्थान रायल्स के खिलाफ टीम के आईपीएल मैच से पूर्व राहुल ने कहा कि गेल खेल का सर्वश्रेष्ठ टी20 बल्लेबाज है। लेकिन वह हमेशा मजाक करता रहता है और मेरी टांग खींचने की कोशिश करता है। वह ड्रेसिंग रूम में सीनियर खिलाड़ी नहीं लगता।

जयपुर। किंग्स इलेवन पंजाब के सलामी बल्लोबज लोकेश राहुल ने रविवार को कहा कि टीम के उनके साथी और वेस्टइंडीज के आक्रामक बल्लेबाज क्रिस गेल ड्रेसिंग रूम में नटखट खिलाड़ी होने के अलावा टी20 प्रारूप के सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ी भी हैं। गेल के सलामी जोड़ीदार राहुल ने कहा कि उम्र बढ़ने के साथ वेस्टइंडीज के इस खिलाड़ी की ऊर्जा भी बढ़ती हुई लग रही है। राजस्थान रायल्स के खिलाफ टीम के आईपीएल मैच से पूर्व राहुल ने कहा, ‘गेल खेल का सर्वश्रेष्ठ टी20 बल्लेबाज है। लेकिन वह हमेशा मजाक करता रहता है और मेरी टांग खींचने की कोशिश करता है। वह ड्रेसिंग रूम में सीनियर खिलाड़ी नहीं लगता। बल्कि वह ड्रेसिंग रूम में सबसे नटखट और शरारती खिलाड़ी है।’

इसे भी पढ़ें: पंत के तूफान से मुंबई में आई सुनामी, DC ने 37 रनों से दर्ज की जीत

उन्होंने कहा कि मैं गेल के साथ काफी खेला हूं, हमें आरसीबी में कुछ वर्षों तक एक साथ बल्लेबाजी का मौका मिला और वह मुझे 21 साल का लड़का समझता है। मैंने उससे काफी कुछ सीखा। मुझे उसका साथ पसंद है।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।