प्रभिराज नादाराजन को सिंगापुर प्रवासी एक्सप्रेस बिजनेस एक्सीलेंस अवॉर्ड से सम्मानित किया गया

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Jul 18, 2018

कोच्ची: एरीज ग्रुप ऑफ कंपनीज के अग्रणी एनआरआई उद्यमी और प्रबंध निदेशक प्रभिराज नादाराजन को उनके असाधारण नेतृत्व गुणों और व्यावसायिक कौशल के लिए सिंगापुर प्रवासी एक्सप्रेस बिजनेस एक्सीलेंस अवॉर्ड से सम्मानित किया गया है। 

 

यह पुरस्कार सिंगापुर के कल्लांग रंगमंच में आयोजित एक समारोह में सिंगापुर के वरिष्ठ राजदूत गोपीनाथ पिल्लई द्वारा वितरित किया गया। इस अवसर पर ली हांग चुआंग बीबीएम, सलाहकार भी उपस्थित थे।

 

संयुक्त अरब अमीरात स्थित एरीज समूह 47 कंपनियों का एक बहुराष्ट्रीय संघ है, जो 15 देशों में मौजूद है।

सिंगापुर स्थित प्रवासी एक्सप्रेस अपने पेशेवर उत्कृष्टता और समाज में योगदान के लिए प्रमुख अनिवासी भारतीयों को सम्मानित करती रहती है।

 

प्रभिराज, जिन्हें उनकी प्रबंधन रणनीतियों के लिए जाना जाता है, उन्होंने एरीज समूह को एक लघु अवधि के भीतर एक वैश्विक समूह में बदलने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है। उनके प्रतिभाशाली नेतृत्व के तहत, समूह का यूटी डिवीजन दुनिया की सबसे बड़ी मोटाई गेजिंग कंपनी बन गया। पिछले कुछ सालों में विभाजन तेजी से बढ़ा और 25 उपविभागों के साथ विश्व स्तरीय निरीक्षण और रखरखाव प्रभाग बन गया, जिसमें लगभग 850 कर्मचारियों के साथ 150 से अधिक गतिविधियां संभाली जाती हैं।

 

कॉरपोरेट सोशल रिस्पॉन्सिबिलिटी (सीएसआर) और महिला सशक्तिकरण गतिविधियों के एक हिस्से के रूप में, प्रभिराज ने हाल ही में कोल्लम जिले के पुनालुर में, जो उनका होम टाउन है वहां एक कार्यालय की स्थापना की। यह कार्यालय 85 कर्मचारियों को रोजगार देता है, जिनमें से अधिकांश महिलाएं हैं। वह अपने गांव के 30 माता-पिताओं के लिए पेंशन और कल्याण योजनाएं भी वितरित कर रहें है। 

 

प्रमुख खबरें

IPL 2024 CSK vs PBKS: पंजाब किंग्स ने चेन्नई सुपर किंग्स को दी शिकस्त, स्पिनरों का शानदार प्रदर्शन

Travel Tips: हनीमून का बना रहे हैं प्लान तो भूलकर भी न जाएं ये जगह, धूप और पसीने से खराब हो जाएगी हालत

Pakistan : सुरक्षाबलों ने तहरीक-ए-तालिबान के दो आतंकवादियों को मार गिराया

मतदान प्रतिशत बढ़ने पर Mamata ने जताई चिंता, EVM की प्रामाणिकता पर सवाल उठाए