भारत की तारीफ करते हुए शोएब अख्तर बोले, 'मेरा आधार कार्ड बन गया है'

By अंकित सिंह | Mar 16, 2023

कतर के दोहा में चल रहे लीजेंड्स लीग क्रिकेट के बीच पाकिस्तान के दिग्गज तेज गेंदबाज शोएब अख्तर ने बड़ा दावा कर दिया है। उनके इस दावे से खलबली मची हुई है। दरअसल, एशिया लायंस और इंडिया महाराजा के बीच हुए मैच के बाद अख्तर मीडिया से बात कर रहे थे। इस दौरान उन्होंने कहा कि वह भारत से प्यार करते हैं और इसलिए वह भारत बहुत आते थे। इसके साथ ही उन्होंने कहा रि मैने वहां यहां तक ​​कि अपना आधार कार्ड भी बनवा लिया है।

 

इसे भी पढ़ें: IPL 2023: सौरव गांगुली के फैंस को मिली खुशखबरी, दिल्ली कैपिटल्स के लिए निभाएंगे यह बड़ी भूमिका


एएनआई से बात करते हुए अख्तर ने कहा कि मुझे हिंदुस्तान बहुत पसंद है, मेरे बहुत सारे दोस्त है वहां पे। मै वहां जाता रहता था इंडिया, यहां तक ​​के मेरा आधार कार्ड भी बन गया था। हालांकि, यह कोई नई बात नहीं है कि तेज गेंदबाज अख्तर ने भारत की तारीफ की है। वह अक्सर अपने यूट्यूब चैनल पर भारत और भारतीय क्रिकेट टीम के बारे में अच्छा बोलते हुए पाए जाते हैं। इसके साथ ही पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज शोएब अख्तर ने कहा कि वह चाहते हैं कि एशिया कप 2023 टूर्नामेंट पाकिस्तान में नहीं तो श्रीलंका में हो। उन्होंने यह भी कहा कि वह भी चाहते हैं कि भारत और पाकिस्तान एशिया कप और विश्व कप के फाइनल में खेलें। 

 

इसे भी पढ़ें: भारतीय टीम ने किया अभ्यास, Kuldeep और Chahal पर रही नजर


एशिया कप 2023 के अलावा पाकिस्तान के पास 2025 चैंपियंस ट्रॉफी की मेजबानी के अधिकार भी हैं। शोएब ने कहा, "मैं एशिया कप 2023 पाकिस्तान में नहीं बल्कि श्रीलंका में कराना चाहता हूं। मैं एशिया कप और विश्व कप में भारत और पाकिस्तान को फाइनल खेलते हुए देखना चाहता हूं। विश्व क्रिकेट में भारत और पाकिस्तान के फाइनल के अलावा और कुछ नहीं होना चाहिए।" आपको बता दें कि भारतीय बोर्ड द्वारा सुरक्षा चिंताओं के कारण अपनी टीम को सीमा पार भेजने से इनकार करने के बाद से बीसीसीआई और पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड के बीच रस्साकशी जारी है।

प्रमुख खबरें

बिहार से ही उठा था जातीय जनगणना का मुद्दा, अब चुनावी प्रचार में यहीं नहीं हो रही इसकी चर्चा

बाबा साहेब आंबेडकर के सपनों को पूरा कर रहे हैं प्रधानमंत्री मोदी : Baby Rani Maurya

Salman Khan Case में आरोपी की मौत पर संजय राउत का बड़ा बयान, पूरा मामला रहस्यपूर्ण, जब सरकार बदलेगी तो...

कर्नाटक में विधान परिषद की छह सीट के लिए तीन जून को चुनाव