प्रकाश राज जो कहते हैं, वह करते हैं: कमल हासन

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Jan 07, 2019

चेन्नई। मक्कल निधि मैयम के प्रमुख कमल हासन ने रविवार को प्रकाश राज को उनके राजनीतिक सफर के लिए शुभकामनाएं दी और कहा कि अभिनेता जो कहते हैं, वह करके दिखाते हैं।अभिनेता प्रकाश राज ने शनिवार को कहा कि वह एक निर्दलीय उम्मीदवार के तौर पर बेंगलुरु सेंट्रल संसदीय क्षेत्र से आगामी लोकसभा चुनाव लड़ेंगे। अभिनेता से राजनेता बने हासन ने एक ट्वीट में कहा, ‘‘मेरे दोस्त श्रीमान @प्रकाश राज को उनके राजनीतिक सफर के लिए बहुत बहुत शुभकामनाएं। वादा पूरा करने के लिए धन्यवाद।’’

आम आदमी पार्टी ने भी राज को अपना समर्थन दिया और कहा कि सभी अच्छे लोगों को राजनीति में आना चाहिए।’’ आप ने ट्वीट किया, ‘‘प्रसिद्ध अभिनेता @प्रकाश राज की लोकसभा चुनाव लड़ने की योजना है, @आम आदमी पार्टी उन्हें अपना खुला समर्थन देती है। 

 

यह भी पढ़ें: प्रकाश राज ने राजनीति में आने की घोषणा की, कहा 2019 लोकसभा चुनाव लड़ेंगे

 

बेंगलुरू में पार्टी की एक बैठक में, मनीष सिसोदिया ने उनके फैसले का स्वागत करते हुए कहा है कि, राजनीति में सभी अच्छे लोगों का स्वागत है।’’ दिग्गज अभिनेता रजनीकांत और कमल हासन के बाद प्रकाश राज राजनीति में उतरने वाले सबसे नये कलाकार हैं। राज पिछले कुछ वर्षों से देश के विभिन्न मुद्दों पर अपनी राय को मुखरता से जाहिर करते रहे हैं।

 

प्रमुख खबरें

Rampur में एक व्यक्ति ने चार लोगों पर चाकू से किया हमला, एक की मौत

Mangaluru में जलसंकट, रोज नहीं होगी पानी की आपूर्ति

मोबाइल फोन का इस्तेमाल करने से रोकने पर 14 वर्षीय लड़की ने की बड़े भाई की हत्या

आत्मविश्वास और कभी हार नहीं मानने का रवैया सिराज की असली ताकत, गावस्कर ने कहा