Preity Zinta ने Shah Rukh Khan के साथ डांस रिहर्सल का थ्रोबैक वीडियो शेयर किया, वीरजारा को देखकर इमोशनल हुए फैंस

By रेनू तिवारी | Mar 22, 2024

अपने जमाने की सबसे लोकप्रिय अभिनेत्रियों में से एक प्रीति जिंटा ने शुक्रवार को अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक थ्रोबैक वीडियो साझा किया। वीडियो में एक्ट्रेस को शाहरुख खान के साथ डांस परफॉर्मेंस की रिहर्सल करते देखा जा सकता है। अपने पोस्ट में उन्होंने बताया कि कैसे उन्हें दो रातों तक नींद नहीं आई और उन्हें 'ज़ॉम्बी' जैसा महसूस हुआ। उन्हें यह भी याद आया कि कैसे शाहरुख ने अपने 'आसान आकर्षण और सामयिक चुटकुलों' से उनका दिन खुशनुमा बना दिया था।

 

इसे भी पढ़ें: जल्द ही शादी के बंधन में बंधने वाली हैं Kangana Ranaut? फैशन डिजाइन को दिया दुल्हन का खूबसूरत लहंगा बनाने का ऑर्डर


उन्होंने वीडियो के साथ लिखा ''यह हम एक अवॉर्ड शो के लिए रिहर्सल कर रहे थे। मुझे याद है कि मुझे दो दिनों तक नींद नहीं आई थी और मैं एक ज़ोंबी की तरह महसूस कर रहा था। @iamsrk ने अपने सहज आकर्षण और सामयिक चुटकुलों से दिन और रिहर्सल को शानदार बनाने में मदद की। 

 

नेटिजनों की प्रतिक्रिया

प्रीति द्वारा वीडियो साझा करने के तुरंत बाद, प्रशंसकों ने इस पर तुरंत प्रतिक्रिया देना शुरू कर दिया। एक यूजर ने लिखा, ''वीर जारा एक फिल्म नहीं है, यह भावनाएं हैं।'' ''बॉलीवुड का चरम युग,'' दूसरे ने लिखा। एक तीसरे यूजर ने कमेंट किया, ''यह शाहरुख खान की बाहरी दुनिया में शामिल था और आप शो के लिए रिहर्सल कर रहे थे। फॉरएवर वीर-ज़ारा।'' अधिकांश इंस्टाग्राम उपयोगकर्ताओं ने बस दिल वाले इमोजी बनाए।

 

इसे भी पढ़ें: Ram Charan की पत्नी Upasana Konidela ने किए अयोध्या में भगवान राम के दर्शन, सर्वश्रेष्ठ इंस्टाग्राम रील बनाई | Watch Video


बता दें, प्रीति जिंटा और शाहरुख खान ने वीर जारा, कल हो ना हो और कभी अलविदा ना कहना सहित कई फिल्मों में एक साथ काम किया है। इस बीच, SRK ने 2023 में तीन बैक-टू-बैक ऑल-टाइम ब्लॉकबस्टर देकर बड़े पर्दे पर अपनी ब्लॉकबस्टर वापसी की। अभिनेता ने अभी तक अपनी आगामी परियोजनाओं की घोषणा नहीं की है, हालांकि, टाइगर बनाम पठान के लिए उनकी तैयारी की कई खबरें वर्तमान में आ रही हैं।

 


प्रमुख खबरें

विशिष्ट मुद्दों का पारस्परिक समाधान खोजने के लिए भारत के साथ काम करने को तैयार: Chinese Ambassador

American राजनयिक Garcetti ने भारत में जतायी जा रहीं लोकतंत्र संबंधी चिंताओं को किया खारिज

Virat Kohli को आगामी T20 World Cup में पारी का आगाज करना चाहिए: Ganguly

Indian खिलाड़ियों को खेल-विशिष्ट सहयोगी स्टाफ से मदद मिलेगी: IOA प्रमुख Usha