प्रधानमंत्री मोदी ने पेट्रोटेक 2019 का किया उद्घाटन

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Feb 11, 2019

ग्रेटर नोएडा (उत्तर प्रदेश)। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सोमवार सुबह ग्रेटर नोएडा स्थित एक्सपो मार्ट में पहुंचे। यहां उन्होंने 13वें पेट्रोटेक 2019 का विधिवत उद्घाटन किया। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ समेत कई केंद्रीय मंत्री इस अवसर पर मौजूद रहे। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने एक्सपो मार्ट पहुंचने पर प्रधानमंत्री मोदी का स्वागत किया। उनके साथ केंद्रीय पेट्रोलियम मंत्री धर्मेंद्र प्रधान और डॉक्टर महेश शर्मा भी मौजूद थे। प्रधानमंत्री करीब 10 बजकर 20 मिनट पर सड़क मार्ग से एक्सपो मार्ट पहुंचे।

 

पहले प्रधानमंत्री को हेलीकॉप्टर से एक्सपो मार्ट पहुंचना था, लेकिन तकनीकी कारणों से वह ऐन वक्त पर सड़क मार्ग से एक्सपो मार्ट पहुंचे। प्रधानमंत्री की सुरक्षा में एसपीजी, आरएएफ, पीएसी व नागरिक पुलिस के करीब 1,400 जवान तैनात किए गए हैं। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ रविवार रात को ही कार्यक्रम की सुरक्षा व तैयारियों का जायजा लेने के लिए ग्रेटर नोएडा पहुंच गए थे।


यह भी पढ़ें: चंद्रबाबू नायडू का आरोप, आंध्र प्रदेश को लेकर राज धर्म का पालन नहीं कर रहे हैं मोदी

 

प्रधानमंत्री के ग्रेटर नोएडा आगमन के चलते नोएडा-ग्रेटर नोएडा एक्सप्रेसवे पर कई जगह रूट डायवर्ट किए गए, जिसकी वजह से शहर में जाम की स्थिति बनी हुई है। प्रधानमंत्री के वायु मार्ग के बजाए सड़क मार्ग से एक्सपो मार्ट पहुंचने की वजह से यह कार्यक्रम एक घंटे देरी से शुरू हुआ।

 

प्रमुख खबरें

केकेआर के सुपरमैन हैं सुनील नारायण , फैशनपरस्त हैं रसेल : शाहरूख

LokSabha Elections: 7 राज्यों में 25 रैलियां, हिंदुत्व की धार, योगी का धुंआधार प्रचार

अगर असली शिवसेना अध्यक्ष हो तो...उद्धव ठाकरे को अमित शाह ने महाराष्ट्र में आकर दिया चैलेंज

Prajatantra: राहुल को रायबरेली से उतारने के पीछे क्या है कांग्रेस की रणनीति, Modi ने क्यों कहा- भागो मत