...तो भोपाल से भी लोकसभा चुनाव लड़ेंगे प्रधानमंत्री मोदी

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Mar 28, 2019

भोपाल। भाजपा अनुसूचित जाति मोर्चा के पूर्व राष्ट्रीय प्रभारी तथा अखिल भारतीय एससी एसटी अधिकार परिषद के अध्यक्ष इन्द्रेश गजभिये ने भाजपा आलाकमान से प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को भोपाल लोकसभा सीट से चुनाव लड़ाने की मांग की है। मालूम हो कि कांग्रेस ने भोपाल लोकसभा सीट से वरिष्ठ कांग्रेस नेता दिग्वियज सिंह को उम्मीदवार बनाया है।

 

गजभिये ने आज यहां पत्रकार वार्ता में कहा कि भाजपा अध्यक्ष अमित शाह एवं संसदीय बोर्ड के सदस्यों को पत्र लिखकर भोपाल लोकसभा सीट से प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को चुनाव लड़ाने की मांग की गयी है। उन्होंने कहा, ‘‘भोपाल लोकसभा सीट से कांग्रेस ने दिग्वियज सिंह को मैदान में उतारा है इसलिये यह चुनाव भाजपा के लिये आसान नहीं है । भाजपा इस सीट से पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान को उम्मीदवार बनाने पर मंथन कर रही है।’’

इसे भी पढ़ें: शाह का विपक्ष पर निशाना, कहा- दिन में होते हैं आमने-सामने, रात में करते हैं ilu-ilu

उन्होने कहा कि भोपाल लोकसभा सीट से मोदी को चुनाव लड़ाने का असर सम्पूर्ण मध्यप्रदेश में पड़ेगा और भाजपा भोपाल सहित प्रदेश की सभी 29 लोकसभा सीटों पर जीतने में कामयाब हो सकती है। इसके साथ ही गजभियेने स्वयं के लिये बालाघाट अथवा देवास-शाजापुर लोकसभा सीट से भाजपा के टिकट की मांग की है।

 

प्रमुख खबरें

RBI के राहत देने के फैसले के बाद बजाज फाइनेंस के शेयरों में आई तेजी

BJP ने Brijbhushan के बेटे को दिया Loksabha का टिकट, Sakshi Malik ने कहा- देश की बेटियां हार गई

Pakistan के इस इलाके में चीन के नागरिकों पर लगा प्रतिबंध! आतंकियों से हारकर शहबाज सरकार ने लिया ये फैसला

रायबरेली से राहुल गांधी के चुनाव लड़ने का कांग्रेस ने किया बचाव, जयराम रमेश बोले- शतरंज की कुछ चालें अभी बाकी हैं