माँ बनने के बाद मैगजीन कवर पर नजर आईं प्रियंका चोपड़ा जोनस, हॉट फोटोशूट से बढ़ाया इंटरनेट का पारा

By एकता | Feb 04, 2022

बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक अपने दमदार अभिनय की बदौलत पहचान बनाने वाली अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा पिछले कुछ दिनों से सोशल मीडिया पर छाईं हुई हैं। हाल ही में अभिनेत्री ने एक पोस्ट के जरिये माँ बनने की ख़ुशी फैंस के साथ शेयर की थी। आपको बता दें कि प्रियंका चोपड़ा और उनके पति निक जोनस सरोगेसी के जर‍िए अपने पहले बच्चे के माता-पिता बनें। इस खबर के बाद अभिनेत्री काफी दिनों तक चर्चा में बनी हुई थी। अब एक बार फिर प्रियंका अपने हॉट फोटोशूट की वजह सुर्खियां बटौर रही हैं।

 

इसे भी पढ़ें: चेहरे पर चमक के साथ शुरू हुई Karishma Tanna की शादी की रश्में, 5 फरवरी को लेंगी सात फेरे


अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा जोनस ने हार्पर्स बाजार मैगजीन के कवर पेज के लिए एक फोटोशूट करवाया। डीप नैक और बैकलेस गाउन में अभिनेत्री बेहद ही हॉट लग रही हैं। फोटोशूट के साथ अभिनेत्री का मैगजीन को दिया हुआ इंटरव्यू भी काफी ट्रेंड कर रहा हैं। हाल ही में माँ बनी प्रियंका ने हार्पर्स बाजार मैगजीन से अपने माँ बनने के अनुभव के साथ प्यार और शांति के बारे में बात की। अभिनेत्री की ख़ुशी का अंदाज आप उनकी तस्वीरें देखकर लगा सकते हैं। लोगों को प्रियंका का यह लुक काफी पसंद आ रहा है।

 

इसे भी पढ़ें: 47 की उम्र में भी मल्लिका शेरावत की बोल्डनेस का जलवा बरकरार, हॉट तस्वीरें शेयर करके इंटरनेट पर लगाई आग


इसके अलावा अभिनेत्री ने अपनी कुछ सेल्फी भी सोशल मीडिया पर शेयर की थी। इन तस्वीरों में अभिनेत्री अपनी कार में बैठकर धुप का लुफ्त उठाती दिख रही हैं। काम की बात करें तो अभिनेत्री हाल ही में हॉलीवुड फिल्म द मैट्रिक्स में नजर आई थी। इसके अलावा प्रियंका अमेजन प्राइम वीडियो की थ्रिलर सीरीज सिटाडेल में रिचर्ड मैडेन के साथ नजर आएंगी।


प्रमुख खबरें

Karnataka में कथित तौर पर प्रेम प्रस्ताव ठुकराने पर युवती की चाकू मारकर हत्या

Congress मुसलमानों की तरफदारी करती है, Modi किसी से भेदभाव नहीं करते : Giriraj Singh

प्रधानमंत्री सिर्फ मंदिर-मस्जिद के बारे में बात करते हैं, महंगाई पर चुप रहते हैं: Tejashwi

छोटे हथियारों की निर्माण इकाई स्थापित करने के लिए India से बातचीत जारी : Sri Lanka के विदेश मंत्री