Priyanka Chopra के भाई सिद्धार्थ का नीलम उपाध्याय संग हुआ रोका, जानें कौन हैं देसी गर्ल की होने वालीं भाभी?

By रेनू तिवारी | Apr 03, 2024

प्रियंका चोपड़ा, निक जोनास और मालती मैरी चोपड़ा जोनास ने सिद्धार्थ चोपड़ा और नीलम उपाध्याय के साथ पोज दिया, क्योंकि दोनों ने सालों की डेटिंग के बाद सगाई कर ली है। प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस कुछ समय के लिए मुंबई में थे। अभिनेत्री अपने भाई सिद्धार्थ चोपड़ा के रोका के लिए अभिनेत्री नीलम उपाध्याय के साथ वहां पहुंची थीं। दोनों काफी समय से डेट कर रहे थे। सिद्धार्थ और नीलम ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर तस्वीरें शेयर की हैं। इस मौके पर चोपड़ा परिवार पूरी ताकत के साथ मौजूद था।

 

इसे भी पढ़ें: Shah Rukh Khan के बेटे Aryan Khan का आया विदेशी मॉडल पर दिल! Larissa Bonesi बनीं देश की नयी भाभी! फैंस बोले- बहू सुंदर है


नीलम उपाध्याय ने पेस्टल ट्रेंड को छोड़कर इस मौके पर गहरे बैंगनी रंग का शरारा सेट पहना। शाही रंग में वह बेहद खूबसूरत लग रही थीं। महिला ने इसके साथ डायमंड ईयररिंग्स पहने थे। सिद्धार्थ चोपड़ा ने आइवरी शेड की शेरवानी पहनी थी। मधु चोपड़ा ने गुलाबी रंग के प्रिंट वाली उसी रंग की रेशम की साड़ी पहनी थी। उन्होंने इसे स्लीवलेस गुलाबी ब्लाउज और सोने के आभूषणों के साथ जोड़ा।

 

इसे भी पढ़ें: Sania Mirza के साथ शादी में पहले से ही बेवफा थे Shoaib Malik? इस पाकिस्तानी एक्ट्रेस को करते थे छुपछुप कर फ्लर्टी मैसेज


हम देख सकते हैं कि मालती मैरी शाम की स्टार थीं। उन्होंने गहरे लाल रंग का लहंगा पहना था जबकि प्रियंका उसी रंग की साड़ी में थीं। उन्होंने फंक्शन के लिए अपना स्टाइल सिंपल रखा। चोपड़ा परिवार ने इस साल होली एक साथ मनाई। यह कार्यक्रम उनकी सबसे अच्छी दोस्त तमन्ना दत्त के घर पर आयोजित किया गया था। समारोह में मन्नारा चोपड़ा भी मौजूद थीं. तस्वीरों में उनकी बहन मिताली हांडा और मां कामिनी चोपड़ा हांडा भी नजर आ रही हैं।


सिद्धार्थ चोपड़ा और नीलम उपाध्याय

दोनों एक दूसरे के प्यार में पागल नजर आ रहे हैं। पिछले दिनों उनकी सगाई इशिता कुमार से हुई थी लेकिन कुछ ही महीनों में उन्होंने सगाई तोड़ दी। वह यूके में काम कर रही थी। नीलम उपाध्याय ने तमिल और तेलुगु फिल्मों में काम किया था। उनका परिवार मुंबई में रहता है। वह बिजनेस बैकग्राउंड से हैं।


प्रमुख खबरें

केजरीवाल जैसा यू-टर्न लेने वाला आदमी नहीं देखा, Delhi में बोले Amit Shah, भारत से ज्यादा राहुल के पाकिस्तान में समर्थक

इब्राहिम रईसी के निधन पर भारत ने किया 1 दिन के राजकीय शोक का ऐलान, जयशंकर ने कहा ईरान के साथ खड़ा है देश

New Delhi Lok Sabha Seat: बांसुरी स्वराज के लिए जेपी नड्डा ने किया रोडशो, केजरीवाल पर जमकर साधा निशाना

पंजाब-हरियाणा के शंभू बॉर्डर पर खत्म होगा रेल रोको आंदोलन, रेलवे ट्रैक को खाली करेंगे किसान