'निक जोनस की पत्नी' कहलाने पर भड़कीं प्रियंका चोपड़ा, शेयर किया लंबा नोट

By रेनू तिवारी | Dec 17, 2021

भारत का नाम विश्वभर में मशहूर करने वाली प्रियंका चोपड़ा को किसी भी परिचय की आवश्यकता नहीं है और बहुत से लोग इससे असहमत नहीं होंगे। प्रियंका चोपड़ा ने अपने दम पर एक छोटे से शहर से निकल कर विश्वभर में पहचान बनायी है। हाल ही में उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट ने अपने नाम के साथ लगा पति का नाम 'जोनास' हटा दिया। दो साल पहले हुई निक के साथ प्रियंका चोपड़ा की शादी में अनबन की खबरें आने लगी। सोशल मीडिया पर प्रियंका ट्रेंड होने लगी। विश्वभर में अपनी पहचान बनाने वाली प्रियंका ने तलाक की अफवाहों को तब खारिज कर दिया जब उन्होंने उसी दौरान पति निक जोनास की तस्वीर पर कमेंट करके कहा कि वह निक की बाहों में आखिरी सांस लेना चाहती हैं।

 

इसे भी पढ़ें: बॉलीवुड के लिए कैसा रहा साल 2021, जानें सिनेमा जगत की 10 बड़ी घटनाएं

 

प्रियंका चोपड़ा ने आखिर अपने नाम के साथ लगे निक जोनास के नाम को क्यों हटाया इसकी वजह तो साफ नहीं है लेकिन हाल ही में एक पोस्ट के माध्यम से यह अनुमान लगाया जा सकता है कि प्रियंका चोपड़ा को अपनी पहचान अपने पति के दम पर नहीं बल्कि अपने दम पर चाहिए इसी लिए जब उन्हें निक की पत्नी कहकर पुकारा गया तो वह भड़की हुई दिखाई पड़ी। 

 

इसे भी पढ़ें: अवार्ड शो में क्यों नहीं जाती हैं रुबीना दिलैक? एक्ट्रेस साथ हुए इस हादसे ने बदल दिया सबकुछ


दिसंबर 2018 में गायक-अभिनेता निक जोनास से शादी करने वाली प्रियंका ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर डेली मेल द्वारा गुरुवार को प्रकाशित एक लेख के स्क्रीनशॉट साझा किए - लेख में वैश्विक आइकन का उल्लेख किया गया है, जो न्यूयॉर्क में द मैट्रिक्स रिसरेक्शन्स को निक जोनास की "पत्नी" के रूप में प्रचारित कर रहा था। इस लेख पर प्रियंका ने मीडिया ग्रुप को महिला की पहचान को लिखने की हिदायत दी न कि पति के नाम से उसे पुकारने की। 

 

शुक्रवार (17 दिसंबर) को, उन्होंने लिखा विवादास्पद पैराग्राफ का एक स्क्रीनशॉट साझा किया और उसके बगल में अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक नोट लिखा। उसने कहा, "बहुत दिलचस्प है कि मैं अब तक की सबसे प्रतिष्ठित फिल्म फ्रेंचाइजी में से एक का प्रचार कर रही हूं, और मुझे अभी भी ' निक... की पत्नी' के रूप में संदर्भित किया जाता है। कृपया बताएं कि यह अभी भी महिलाओं के साथ कैसे होता है? क्या मुझे जोड़ना चाहिए मेरे बायो से मेरा आईडीएमबी लिंक?" 


प्रमुख खबरें

Uttar Pradesh : Barabanki जिले में बुजुर्ग दंपति का शव मिला, पुलिस ने जताई हत्या की आशंका

Khalistani अलगाववादी Nijjar हत्या मामले में Canada में चौथा भारतीय नागरिक गिरफ्तार

India को दोहरे अंक की वृद्धि दर के लिए बाजार सुधारों पर ध्यान देने की जरूरत: ADB Chief Economist

बीते वित्त वर्ष में देश का कोयला आयात 7.7 प्रतिशत बढ़कर 26.82 करोड़ टन पर : M Junction Services