प्रियंका चोपड़ा के हाथ लगा बड़ा प्रोजेक्ट! फिल्म Matrix 4 में Keanu Reeves के साथ आएंगी नजर?

By रेनू तिवारी | Jul 07, 2020

बॉलीवुड अभिनेत्री और ग्लोबल दिवा प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) कियानू रीव्स (Keanu Reeves) की फिल्म 'मैट्रिक्स 4' (Matrix 4) में शामिल हो गई हैं। हॉलीवुड की रिपोर्ट के अनुसार कियानू रीव्स के साथ इस फिल्म में कैरी-ऐनी मॉस, याह्या अब्दुल-मतीन II और नील पैट्रिक हैरिस प्रमुख भूमिकाओं में हैं। अब इ्स फिल्म का पार्ट प्रियंका चोपड़ा भी हैं। कोरोना वायरस के कारण मार्च में फिल्म की शूटिंग और प्रोडक्शन को रोक दिया गया था। रोक लगाने के बाद निर्माताओं ने हाल ही में बर्लिन में फिल्मांकन फिर से शुरू किया है।

 

इसे भी पढ़ें: क्या अमेरिका की अगली फर्स्ट लेडी बनेंगी किम कार्दशियन? पति ने किया राष्ट्रपति चुनाव लड़ने का ऐलान

लॉकडाउन से पहले सैन फ्रांसिस्को में  फिल्म की काफी शूटिंग को पूरा कर लिया गया था। कथित तौर पर, फ्लिक के कलाकारों ने अपने एक्शन सीन को ठीक से करने के लिए हफ्तों तक ट्रेनिंग ला थी। इसके अलावा फिल्म में अपने रोल को लेकर रीव्स ने भी बात की । कियानू रीव्स ने बताया कि फिल्म की बेहतरीन कहानी के कारण उन्होंने अपना फेमस नियो का किरदार एक बार फिर निभाने का फैसला किया था। इस सीरीज की पहली फिल्म साल 1999 में आई थी और काफी सफल रही थी। 'द मैट्रिक्स 4' 1 अप्रैल 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है।

 

इसे भी पढ़ें: कोरोना वायरस संक्रमित होने के कारण इस अभिनेता को गंवाना पड़ा अपना पैर लेकिन फिर भी नहीं बच सकें!

 बात प्रियंका चोपड़ा की करें तो शादी के बाद प्रियंका चोपड़ा आखिरी बार बॉलीवुड फिल्म शोनाली बोस द्वारा निर्देशित 'द स्काई इज़ पिंक' में दिखाई दी थीं। यह पिछले साल अक्टूबर में रिलीज हुई थी। फिल्म में उन्होंने एक मां का किरदार निभाया था। इस फिल्म में उनके साथ जायरा वसीम और फरहान अख्तर भी थे। प्रियंका चोपड़ा राजकुमार राव के साथ भी एक फिल्म कर रही हैं जिसकी  शूटिंग जल्द ही शुरू होगी।

प्रमुख खबरें

जेल जाने की चेतावनी मिलने के बाद ट्रंप ने न्यायाधीश को कुटिल कहा

Uttar Pradesh के इटावा में महिला ने बच्चे के साथ ट्रेन के सामने छलांग लगाई, दोनों की मौत

April GST Collection डाटा आने के बाद दिखी शेयर बाजार में तेजी, Sensex 74,600 के पार, Nifty भी 50 अंक उछला

कुछ लोगों ने मुझे मेरी पार्टी में बेगाना बना दिया है: Anil Vij