Priyanka Chopra ने Los Angeles में अपने हॉलीवुड के दोस्तों के साथ की पार्टी, शेयर की तस्वीरें

By रेनू तिवारी | Jan 30, 2023

बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा ने लॉस एंजिल्स में सोफिया वेरगारा, जेसिका अल्बा, हेइडी क्लम और रीटा विल्सन के साथ पार्टी की। हॉलीवुड आइकन्स के साथ पार्टी एन्जॉय करती एक्ट्रेस की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। ग्लोबल आइकॉन प्रियंका चोपड़ा ने 28 जनवरी सोफिया वेरगारा, जेसिका अल्बा, हेइडी क्लम और रीटा विल्सन जैसे कुछ प्रमुख हॉलीवुड सितारों के साथ पार्टी की। अभिनेत्री ने अनास्तासिया बेवर्ली हिल्स की 25वीं वर्षगांठ समारोह में भाग लिया, जहां वह अपने हॉलीवुड BFFs के साथ फिर से मिलीं।

इसे भी पढ़ें: Aarya 3 is Back! Sushmita Sen ने मशहूर सीरीज आर्या के तीसरे सीजन की शूटिंग शुरू की, प्रोमो की Video शेयर की 


प्रियंका चोपड़ा ने हॉलीवुड स्टार्स के साथ की पार्टी

मेकअप ब्रांड के संस्थापक और सीईओ अनास्तासिया सोरे ने 28 जनवरी को शानदार सभा की मेजबानी की और बैश से तस्वीरें ऑनलाइन सामने आई हैं। सोफिया वेरगारा ने इंस्टाग्राम पर तस्वीरों का एक कोलाज साझा किया और लिखा, "वी लव यू अनास्तासिया सोरे, हैप्पी एनिवर्सरी!" पहली तस्वीर में, वेरगारा ने प्रियंका चोपड़ा, रीटा विल्सन, जेसिया अल्बा और हेइडी क्लम। सोफिया हिट टीवी सीरीज मॉडर्न फैमिली में अपनी भूमिका के लिए जानी जाती है और कई वर्षों तक सबसे अधिक भुगतान पाने वाली अमेरिकी टीवी स्टार रही है। प्रियंका नीले रंग की पोशाक में खूबसूरत लग रही थी। बैश से तस्वीरों में अनास्तासिया और जेसिका अल्बा के साथ अन्य लोगों के साथ पोज़ दिया। 

 

इसे भी पढ़ें: Korean Star Song Joong-ki ने की शादी की घोषणा, गलती से गर्लफ्रेंड हो गयी थी Pregnant? अब बसाने जा रहे हैं घर


प्रियंका का वर्क फ्रंट

प्रियंका चोपड़ा के पास कई प्रोजेक्ट लाइन में हैं। वह अमेज़न प्राइम वीडियो पर अपनी पहली वेब सीरीज़, सिटाडेल में नज़र आएंगी। वह रुसो ब्रदर्स प्रोडक्शन में रिचर्ड मैडेन के साथ नजर आएंगी, जिसका भारतीय रूपांतरण भी होगा। उनके हॉलीवुड लाइनअप में लव अगेन एंड एंडिंग थिंग्स और कटरीना कैफ और आलिया भट्ट के साथ बॉलीवुड फिल्म जी ले ज़रा भी है।

 

प्रमुख खबरें

IPL 2024 MI vs KKR: नहीं थम रहा मुंबई इंडियंस के हार का सिलसिला, 12 साल बाद कोलकाता ने वानखेड़े में फहराया जीत का पताका

Baramati में कृषि क्षेत्र से जुड़े लोगों ने बताई समस्याएं, Ajit-Sunetra से जनता को बड़ी उम्मीदें

Sharad Pawar के हाथ से फिसल रहा Baramati, अजित का बढ़ रहा दबदबा

रायबरेली से नामांकन के बाद बोले राहुल गांधी, बड़े भरोसे के साथ मेरी मां ने मुझे सौंपी परिवार की कर्मभूमि