Priyanka Chopra ने किया खुलासा, 22 साल में पहली बार Citadel सीरीज में उन्हें समान वेतन मिला

By रेनू तिवारी | Mar 11, 2023

प्रियंका चोपड़ा और रिचर्ड मैडेन की अगली स्पाई थ्रिलर सिटाडेल पहले से ही काफी धूम मचा रही है। सीरीज में स्टेनली टुकी भी एक महत्वपूर्ण भूमिका में हैं। बॉलीवुड में अपने करियर की शुरुआत करने वाली प्रियंका को एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में करीब 22 साल हो गए हैं। हालांकि, अभिनेत्री ने कहा कि सिटाडेल में उन्हें पहली बार समान वेतन मिला है। इस बीच सिटाडेल 28 अप्रैल को प्राइम वीडियो पर आने के लिए तैयार है।


CITADEL में पहली बार मुझे एक्टर के समान वेतन मिला: प्रियंका चोपड़ा

प्रियंका चोपड़ा ने एक नए इंटरव्यू में कहा कि सिटाडेल में ही उन्हें अपने करियर में पहली बार समान वेतन मिला। साउथ बाय साउथवेस्ट फिल्म फेस्टिवल (SXSW) 2023 में अमेजन स्टूडियोज की प्रमुख जेनिफर सल्के के साथ एक साक्षात्कार के दौरान, प्रियंका ने कहा, “मुझे यह कहने में परेशानी हो सकती है, यह इस बात पर निर्भर करता है कि कौन देख रहा है। मैं मनोरंजन उद्योग में 22 वर्षों से काम कर रही हूं, और मैंने लगभग 70 से अधिक फीचर और दो टीवी शो किए हैं। लेकिन जब मैंने सिटाडेल की, तो यह मेरे करियर में पहली बार था जब मुझे वेतन में समानता मिली। 

 

इसे भी पढ़ें: Oscars 2023 | फिल्म RRR के मशहूर गाने Naatu Naatu पर डांस करेंगीं Lauren Gottlieb, शेयर की पोस्ट


प्रियंका चोपड़ा ने कहा, "मैं निवेश और काम के बराबर राशि लगाती हूं, लेकिन मुझे बहुत कम वेतन मिलता है। लेकिन जिस सहजता से अमेज़न स्टूडियोज ने कहा, 'यह वही है जिसके आप हकदार हैं, आप सह-प्रमुख हैं, यह उचित है,' और मुझे पसंद आया, 'आप सही कह रहे हैं, यह उचित है।'

 

इसे भी पढ़ें: Shah Rukh Khan Pathaan OTT | सेंसर बोर्ड ने जिन दृश्यों पर चलाई थी कैंची, उसे वापस चिपकार कर OTT पर रिलीज की जाएगी पठान


प्रियंका चोपड़ा ने फिल्म से अपना पहला लुक साझा किया था, जिसमें वह नादिया सिंह की भूमिका निभाती नजर आएंगी, जो एक एजेंट है, जो फाइलों के अनुसार मर चुकी है, लेकिन वास्तव में उसकी याददाश्त मिटा दी गई है। ट्रेलर की शुरुआत एक ट्रेन में दोनों के साथ होती है। रेड ड्रेस में प्रियंका हर अंदाज में घातक लग रही हैं। उसने फिर सच कहा, और भविष्य को बचाने में सक्षम होने के लिए उसे सब कुछ याद रखना पड़ा। उम्मीद के मुताबिक सीक्वेंस बेहतरीन दिखते हैं। प्रियंका और रिचर्ड मैडेन की केमिस्ट्री भी शानदार है।

 

प्रमुख खबरें

एमसीडी आयुक्त की वित्तीय शक्तियां बढ़ाने की फाइल शहरी विकास मंत्री के पास लंबित: उपराज्यपाल सचिवालय

इराकी अधिकारी कर रहे हैं सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर की हत्या मामले की जांच

नवलनी के समूह के लिए काम करने के आरोप में दो रूसी पत्रकार गिरफ्तार

Gujarat, Rajasthan में छापेमारी के बाद 230 करोड़ रुपए की Mephedrone जब्त, 13 लोग गिरफ्तार