मां बनने का अनुभव लेना चाहती हैं प्रियंका चोपड़ा, जानिए और क्या-क्या कहा?

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Oct 07, 2019

नयी दिल्ली। प्रियंका चोपड़ा जोनास का कहना है कि उनकी कोई इच्छा सूची नहीं है, लेकिन हां कुछ व्यक्तिगत अभिलाषाएं जरूर हैं, जिन्हें वह पूरा करना चाहती है, जिनमें से कुछ वह पिछले कुछ वर्षों में नहीं कर सकी। राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता अभिनेत्री की पिछली हिंदी फिल्म ‘‘जय गंगाजल’’ 2016 में रिलीज हुई थी, जिसके बाद वह एबीसी की सीरीज ‘‘क्वांटिको’’ के साथ ही हॉलीवुड में काम करने चली गई थी।

इसे भी पढ़ें: तो इस वजह से आलिया भट्ट एक के बाद एक सुपरहिट फ़िल्म दे रही हैं

2017 में उनकी पहली हॉलीवुड फिल्म ‘‘बेवॉच’’ आयी, जिसके बाद उन्होंने ‘‘ए किड लाइक जेक’’ और ‘‘इजंट इट रोमांटिक?’’ में काम किया। प्रियंका ने कहा कि मेरी अब कुछ व्यक्तिगत महत्वाकांक्षाएं हैं, जिनके बारे में मैंने वास्तव में सोचा नहीं है। मैं निश्चित रूप से समय आने पर मातृत्व का अनुभव लेना चाहती हूं। मैं एक घर खरीदना चाहती हूं, जो मैंने वास्तव में लंबे समय में नहीं किया है।

इसे भी पढ़ें: सुपरस्टार सिंगर रियलिटी शो की विजेता बनी 9 साल की प्रीति भट्टाचार्जी

37 वर्षीय अभिनेत्री ने कहा कि मुझे लगता है कि आप जो चाहते हैं उसे प्राप्त करने के लिए, आपको कुछ चीजों का त्याग करना होगा। दुनिया में कोई चीज मुफ्त में नहीं मिलती है। इसके लिए समर्पण, कड़ी मेहनत और दृढ़ता की आवश्यकता होती है। मुझे इससे कभी डर नहीं लगता।’’प्रियंका चोपड़ा ने पिछले साल दिसंबर में अमेरिकी गायक निक जोनास से शादी की थी।

 

प्रमुख खबरें

Andhra Pradesh Election: जगन मोहन रेड्डी घोषणापत्र पर बरसे चंद्रबाबू नायडू, बताया लोगों के साथ धोखा

Interview: कॉन्वेंट नहीं, साक्षा संस्कृति की एक समान शिक्षा के हैं सभी पक्षधर: निशंक

Jammu-Kashmir: श्रीनगर में लोगों का दिखा पुस्तक प्रेम, 700-800 साल पुरानी किताबों की हुई प्रदर्शनी

कभी रहा शिवसेना का गढ़, आज है AIMIM का मजबूत किला, दिलचस्प हुआ औरंगाबाद का सियासी खेल, उद्धव और शिंदे में आमने-सामने की लड़ाई