Priyanka Chopra ने खास अंदाज में किया Parineeti Chopra को बर्थडे विश, शेयर की Throwback तस्वीर

By एकता | Oct 22, 2023

बॉलीवुड अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा आज अपना 35वां जन्मदिन मना रही हैं। इस खास मौके पर ग्लोबल स्टार प्रियंका चोपड़ा ने उन्हें विश किया है। प्रियंका ने रविवार को अपनी चचेरी बहन की एक पुरानी तस्वीर साझा करते हुए उन्हें जन्मदिन की बधाई दी। ग्लोबल स्टार ने तस्वीर के साथ लिखा, 'जन्मदिन मुबारक हो टीशा। आशा है कि आप आज और हमेशा बहुत प्यार और आनंद से घिरे रहेंगे।' बता दें, तस्वीर प्रियंका के पिछले साल के जन्मदिन ट्रिप की है। इस तस्वीर में, परिणीति एक छोटी सफेद ड्रेस पहने नजर आ रही हैं। वहीं प्रियंका ने पीले रंग की टू-पीस ड्रेस पहनी हुई है।



 

इसे भी पढ़ें: Ganapath Released On Big Screen । रिलीज से पहले Rajinikanth ने भेजी टीम को शुभकामनाएं, Tiger Shroff ने ऐसे किया रिएक्ट


प्रियंका और परिणीति के बीच काफी अच्छी बॉन्डिंग है। दोनों को अक्सर एक-दूसरे के खास मौकों पर साथ में जश्न मनाते देखा गया है। पिछले साल प्रियंका के जन्मदिन पर परिणीति मौजूद थी। वहीं इस साल परिणीति की सगाई में शामिल होने के लिए प्रियंका दिल्ली आयी थीं। हालाँकि, ग्लोबल स्टार काम में व्यस्त होने की वजह से अपनी बहन की शादी का हिस्सा नहीं बन सकी, जो सितंबर में उदयपुर में हुई थी। परिणीति ने आप नेता राघव चड्ढा से शादी की है।


प्रमुख खबरें

भाजपा के वरिष्ठ नेता सुशील कुमार मोदी का निधन, कैंसर से थे पीड़ित

Fashion Tips: वर्किंग डे के लिए शानदार हैं अनुष्का सेन के ये आउटफिट्स, कंफर्ट के साथ मिलेगा स्टाइलिश लुक

PoK में हड़ताल के चौथे दिन भी स्थिति तनावपूर्ण, Prime Minister ने 23 अरब रुपये का अनुदान आवंटित किया

Kerala तट पर एक जहाज और मछुआरों की नौका में टक्कर, दो लोगों की मौत