Rahul Gandhi पर प्रियंका गांधी का ट्वीट, कहा- सवालों से पीएम और भाजपा भाग रही, संसद में माइक बंद किए जा रहे हैं

By अंकित सिंह | Mar 16, 2023

राहुल गांधी को लेकर देश की राजनीति जबरदस्त तरीके से गर्म है। राहुल गांधी ने लंदन में लोकतंत्र को लेकर बयान दिया था। उसी बयान को भाजपा ने बड़ा मुद्दा बना लिया है। भाजपा लगातार राहुल गांधी से माफी की मांग कर रही है। इन सब के बीच आज राहुल गांधी मीडिया के सामने आए। उन्होंने साफ तौर पर कहा कि अडानी मुद्दे से ध्यान भटकाने के लिए सरकार ने इस मुद्दे को उठाया है। इसके साथ ही उन्होंने कुछ सवाल भी पूछे हैं। राहुल गांधी ने सवाल किया कि अडानी और प्रधानमंत्री का रिश्ता क्या है? रक्षा सौदा अडानी को क्यों दिए जा रहे हैं? इसके साथ ही उन्होंने कहा कि मैं लोकसभा में बोलना चाहता हूं। लेकिन मुझे उम्मीद है कि बोलने नहीं लिया जाएगा क्योंकि सरकार अडानी मामले को लेकर डर गई है। 

 

इसे भी पढ़ें: 'दुर्भाग्य से मैं सांसद हूं...', जयराम रमेश ने प्रेस कांफ्रेंस के बीच में राहुल गांधी को टोका, बीजेपी बोली- कब तक सिखाओगे


राहुल के इसी बयान पर प्रियंका गांधी ने अपनी सहमति दी है। प्रियंका गांधी ने राहुल के के वीडियो को ट्वीट कर लिखा कि ये सवाल महत्वपूर्ण हैं। इन सवालों से प्रधानमंत्री जी और पूरी भाजपा भाग रही है। उन्होंने कहा कि इन्हीं सवालों से बचने के लिए संसद में माइक बंद किए जा रहे हैं, भाजपा संसद चलने नहीं दे रही है। देशवासियों को इन सवालों के जवाब चाहिए। कांग्रेस नेता पवन खेड़ा ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को ये बात समझनी चाहिए की वे प्रधानमंत्री हैं देश के देश नहीं हैं वे। उनकी निंदा करना या उनसे सवाल पूछना देश की निंदा नहीं होती। ये नौटंकी इसलिए चल रही है ताकि अडानी से लोगों का ध्यान हट जाए। 

 

इसे भी पढ़ें: बजट सत्र में बजट पर चर्चा कब होगी? क्या इस तरह हंगामा लोकतंत्र का अनादर नहीं है?


पवन खेड़ा ने कहा कि ये(BJP) राहुल गांधी के नाम की माला जप रहे हैं क्योकिं वे चाहते हैं कि लोग अडानी को भूल जाएं और उनके और मोदी जी के रिश्ते पर सवाल ना पूछे। उन्होंने कहा कि सत्र को चलाने की जिम्मेदारी सरकार की होती है अगर इनकी नीयत है तो ये सदन चलाएंगे.. हमारी मांग JPC की है उसमें कोई समझौता नहीं होगा। भाजपा नेता रविशंकर प्रसाद ने कहा कि बेबुनियाद, बेफिजूल की बात करना उनकी (राहुल गांधी) की आदत बन गई है। राहुल गांधी जी, आपका अहंकार देश से बड़ा नहीं है। राहुल गांधी जी चीन से आपका क्या याराना है? राहुल गांधी देश की विदेश नीति को कितना समझते हैं इस पर भी बहस करने की जरूरत है। 

प्रमुख खबरें

Pakistan : सुरक्षाबलों ने तहरीक-ए-तालिबान के दो आतंकवादियों को मार गिराया

मतदान प्रतिशत बढ़ने पर Mamata ने जताई चिंता, EVM की प्रामाणिकता पर सवाल उठाए

Odisha के मुख्यमंत्री पटनायक ने चुनावी हलफनामे में 71 करोड़ रुपये की संपत्ति घोषित की

Jindal Stainless क्षमता बढ़ाकर 42 लाख टन करने के लिए 5,400 करोड़ रुपये का निवेश करेगी