प्रियंका का CM योगी पर तंज, पूछा- बेटी बचाओ या अपराधी बचाओ

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Oct 18, 2020

लखनऊ। कांग्रेस पार्टी की महासचिव और उत्‍तर प्रदेश प्रभारी प्रियंका गांधी वाड्रा ने लखीमपुर खीरी जिले के एक थाने में भाजपा विधायक और उनके बेटे द्वारा आधी रात को कथित बवाल किए जाने को लेकर रविवार को मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ पर निशाना साधा। प्रियंका ने टि़वटर पर मुख्‍यमंत्री से सवाल किया, ‘‘ क्‍या यूपी के सीएम बताएंगे कि यह किस मिशन के तहत हो रहा है। बेटी बचाओ या अपराधी बचाओ। इसके साथ ही उन्होंने लखीमपुर खीरी जिले के एक थाने में भाजपा विधायक और उनके बेटे द्वारा ‘बवाल’ की खबर भी साझा की है। 

इसे भी पढ़ें: उत्तर प्रदेश में कोरोना के 2880 नये मामले, संक्रमितों के ठीक होने की दर अब 90.93 प्रतिशत

इससे पहले मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ ने नवरात्र पर्व पर शनिवार को महिलाओं और बालिकाओं की सुरक्षा के लिए अभियान मिशन शक्ति की शुरूआत की थी। प्रियंका के ट़वीट पर प्रतिक्रिया व्‍यक्‍त करते हुए भारतीय जनता पार्टी के उपाध्‍यक्ष और विधान परिषद सदस्‍य विजय बहादुर पाठक ने कहा, उत्‍तर प्रदेश में अपनी सक्रियता बनाने के लिए प्रियंका गांधी राज्य की घटनाओं को लेकर सरकार पर हमलावर हैं, लेकिन जिस तरह से महिला सशक्‍तीकरण और राज्‍य में विकास की रूपरेखा और बेरोजगारों को रोज़गार देने का काम हो रहा है, उस परउनकी नजर नहीं जाती है।

प्रमुख खबरें

Rabri Devi ने मुख्यमंत्री Nitish Kumar पर महिलाओं को अपमानित करने का लगाया आरोप

Wipro के नए CEO को वेतन, अन्य लाभ के रूप में मिलेगा सालाना करीब 60 लाख डॉलर

Prajwal Revanna Sex Scandal: सेक्स स्कैंडल मामले में जेडीएस सांसद प्रज्वल रेवन्ना पर एक्शन, जेडीएस ने पार्टी से किया निलंबित

What is Delhi Liquor Policy case Part 6| शराब घोटाले में के कविता का नाम कैसे आया? | Teh Tak