Cannes 2023 में सनी लियोनी और राहुल भट्ट के लिए प्राउड मोमेंट, फिल्म कैनेडी को मिला स्टैंडिंग ऑवेशन

By रेनू तिवारी | May 25, 2023

कान्स: आखिरकार सनी लियोन और राहुल भट अभिनीत फिल्म निर्माता अनुराग कश्यप की फिल्म 'कैनेडी' को चल रहे कान फिल्म समारोह में प्रदर्शित किया गया। कैनेडी को कान्स फिल्म फेस्टिवल 2023 में आधी रात की स्क्रीनिंग के दौरान प्रदर्शित किया गया था। टीम को दर्शकों से तालियों के साथ स्टैंडिंग ऑवेशन मिला। निर्देशक ने फिल्म के सितारों, सनी लियोन और राहुल भट के साथ रेड कार्पेट पर वॉक किया।

 

इसे भी पढ़ें: Bollywood Wrap Up | हिना खान ने बॉयफ्रेंड रॉकी जायसवाल को किया KISS, ये हरकत देख आग बबूला हुए ट्रोल्स


इंस्टाग्राम स्टोरी पर निर्माता रंजन सिंह ने 'कैनेडी' की स्क्रीनिंग की एक झलक साझा की। स्क्रीनिंग से पहले, रंजन ने अनुराग, राहुल भट, निर्माता कबीर आहूजा और निर्देशक विक्रमादित्य मोटवाने की एक तस्वीर छोड़ी। उन्होंने पोस्ट को कैप्शन दिया, "और हम तैयार हैं! कैनेडी प्रीमियर @festivaldecannes। जीवन भर का क्षण!"

 

 

इसे भी पढ़ें: Bollywood Wrap Up | हिना खान ने बॉयफ्रेंड रॉकी जायसवाल को किया KISS, ये हरकत देख आग बबूला हुए ट्रोल्स

 

रेड वेलवेट आउटफिट में रेड-कार्पेट डेब्यू करने के बाद सनी लियोन ने अपनी फिल्म 'केनेडी' के प्रीमियर के दौरान गुलाबी रंग का साटन गाउन चुना। सनी ने इंस्टाग्राम पर अपने गाउन और 'कैनेडी' टीम के साथ तस्वीरें साझा कीं। प्रीमियर के लिए सनी ने वन-शोल्डर हाई-स्लिट पिंक गाउन पहना था। ग्लैम के लिए उसने अपने बालों को एक स्लीक बन में बांधा रखा था और डायमंड इयररिंग्स और एम्बेलिश्ड हील्स का चुनाव किया था। अभिनेता ने डेवी मेकअप लुक चुना। सनी ने अनुराग कश्यप और उनके को-स्टार राहुल भट के साथ पोज दिया।


तस्वीरों को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, "मेरे करियर का अब तक का सबसे गौरवपूर्ण क्षण! इस पल के लिए अनुराग कश्यप को धन्यवाद! राहुल भट मुझे इस अद्भुत प्रदर्शन में आपके साथ स्क्रीन साझा करने देने के लिए! आप दोनों को प्यार!" सनी ने अपने गाउन में तस्वीरों की सीरीज भी शेयर की और इसे कैप्शन दिया, कैनेडी  का वर्ल्ड प्रीमियर और मुझे भारतीय सिनेमा का प्रतिनिधित्व करने पर इससे ज्यादा गर्व नहीं हो सकता। मेरे और पूरी टीम के लिए ऐसा अद्भुत क्षण!"

 

इसे भी पढ़ें: Bloody Daddy Trailer Out | शाहिद कपूर ड्रग्स और गैंगस्टर के खिलाफ नये मिशन पर निकले, एक्शन से भरपूर है ट्रेलर

 

कश्यप द्वारा निर्देशित 'कैनेडी' में सनी लियोन, राहुल भट्ट और अभिलाष थपलियाल प्रमुख भूमिकाओं में हैं। फिल्म एक अनिद्राग्रस्त पूर्व-पुलिस के इर्द-गिर्द घूमती है, जिसे लंबे समय से मरा हुआ समझा जाता है, लेकिन वह अभी भी भ्रष्ट व्यवस्था के लिए काम कर रहा है, और मोचन की तलाश कर रहा है। 'कैनेडी' इस साल भारत की उन दो फिल्मों में शामिल है, जिन्हें इस साल समारोह में आधिकारिक तौर पर चुना गया है।

प्रमुख खबरें

Baramati में कृषि क्षेत्र से जुड़े लोगों ने बताई समस्याएं, Ajit-Sunetra से जनता को बड़ी उम्मीदें

Sharad Pawar के हाथ से फिसल रहा Baramati, अजित का बढ़ रहा दबदबा

रायबरेली से नामांकन के बाद बोले राहुल गांधी, बड़े भरोसे के साथ मेरी मां ने मुझे सौंपी परिवार की कर्मभूमि

जीने के लिए केवल कुछ महीने का समय, पत्नी अनीता गोयल को कैंसर, नरेश गोयल की जमानत याचिका पर 6 मई को फैसला