पंजाब उपचुनाव: कांग्रेस दो, अकाली दल और भाजपा एक-एक सीट पर आगे

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Oct 24, 2019

चंडीगढ़। पंजाब में विधानसभा की चार सीटों पर हुए उपचुनाव की मतगणना के शुरुआती रुझानों में कांग्रेस जलालाबाद और फगवाड़ा सीट पर आगे चल रही है जबकि शिरोमणि अकाली दल (शिअद) और भाजपा क्रमश: दाखा और मुकेरियां सीट पर आगे चल रही हैं। शुरुआती रुझानों में फगवाड़ा सीट पर कांग्रेस प्रत्याशी बलविंदर सिंह धालीवाल अपने निकटतम प्रतिद्वंद्वी एवं भाजपा उम्मीदवार राजेश बाघा से 761 मतों के अंतर से आगे चल रहे हैं। 

 

मुकेरियां सीट से भाजपा प्रत्याशी जंगी लाल महाजन अपने निकटतम प्रतिद्वंद्वी एवं कांग्रेस प्रत्याशी इंदु बाला से 12 मतों से आगे चल रहे हैं। वहीं दाखा सीट पर शिरोमणि अकाली दल प्रत्याशी मनप्रीत सिंह अयाली अपने निकटतम प्रतिद्वंद्वी एवं कांग्रेस उम्मीदवार संदीप संधू से आगे चल रहे हैं। जलालाबाद से कांग्रेस उम्मीदवार रमिंदर अवला शिअद प्रत्याशी राज सिंह दिबीपुरा से 2,060 मतों से आगे चल रहे हैं। पंजाब में कड़े सुरक्षा इंतजामों के बीच विधानसभा की चार सीटों पर उपचुनाव के लिए मतगणना जारी है। अधिकारियों ने बताया कि मतों की गिनती सुबह आठ बजे से शुरू है।

प्रमुख खबरें

Prayagraj की जनता क्या बदलने वाली है राज? Chunav Yatra के दौरान हमने जो देखा वो सचमुच चौंकाने वाला था

वायरल हो रहा Virat Kohli इंटरव्यू, कॉमेंटेटर और सुनील नाम सुनते ही दिया ऐसा रिएक्शन- Video

Video | ला पिला दे शराब गाने के बाद अब पति Vicky Jain के साथ इस टीवी शो में नजर आएंगी Ankita Lokhande, इस खास शो का देखें प्रोमो

झूठे वायदों एवं वादों से चुनाव को बचाना होगा