वायरल हो रहा Virat Kohli इंटरव्यू, कॉमेंटेटर और सुनील नाम सुनते ही दिया ऐसा रिएक्शन- Video

By Kusum | May 17, 2024

इंडियन प्रीमियर लीग 2024 के दौरान रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के स्टार बैटर विराट कोहली दमदार फॉर्म में रहे हैं। विराट कोहली के पास इस समय ऑरेंज कैप भी है। वो 13 पारियों में 66.10 की औसत और 155.16 के स्ट्राइक रेट से 661 रन बना चुके हैं। वहीं कोहली पर दिग्गज सुनील गावस्कर स्ट्राइक रेट के कारण सवाल खड़े कर चुके हैं। जिसके बाद कोहली ने बिना नाम लिए कहा था कि उन्हें फर्क नहीं पड़ता कि कोई क्रिकेट एक्सपर्ट उनके बारे में क्या सोचता है।

इन सबके बाद विराट का वो इंटरव्यू कई बार दिखाया जा रहा था, तब गावस्कर ने पलट कर कहा था कि स्टार स्पोर्ट्स ये इंटरव्यू दिखाकर कॉमेंटेटर की नॉलेज पर सवाल खड़ा कर रहा है। वहीं गावस्कर ने कोहली का नाम लिए बिना कहा था कि अगर बाहर की बातों से फर्क नहीं पड़ता है, तो बाहर की बातों पर जवाब क्यों देते हैं। इस पूरे मुद्दे के बाद आरसीबी के मिस्टर नैग्स ने हमेशा की तरह एक बार फिर विराट कोहली का ऐक मजेदार इंटरव्यू लिया है, लेकिन इस पर शुरुआत ऐसा लगा है कि गावस्कर पर तंज के साथ की है। 

इंटरव्यू की शुरुआत में ही मिस्टर नैग्स कहते हैं कि कई लोगों का सवाल है कि क्या आप मेरे दोस्त इसलिए हैं क्योंकि मैं कॉमन मैन हूं और कॉमेंटेटर नहीं हूं। इस पर विराट कोहली के चेहरे का भाव एकदम से बदल जाता है। लेकिन मिस्टर नैग्स यहीं नहीं रुकते हैं, इसके बाद वो कहते हैं। विराट मैं आपसे आपके एक दोस्त के बारे में बात करना चाहता हूं। जो आपके दोस्त हैं, मेरे नहीं, जो आपके बारे में काफी-अच्छी बातें कर चुके हैं। 

प्रमुख खबरें

Madhya Pradesh में मतगणना को लेकर मंथन करने में जुटी BJP, एक दिन में कर रही तीन-तीन बैठकें

Prabhasakshi Chunav Yatra के दौरान हमने देशभर में जो कुछ देखा वो जानना आपके लिए बहुत जरूरी है

INDIA Bloc की बैठक के बाद बोले खड़गे, कम से कम 295 सीटें जीतेंगे हम, सतर्क रहने की जरूरत

बंगाल में हिंसा, तालाब में फेंकी गई ईवीएम; शाम 5 बजे तक 58.34% मतदान