लिंगुसामी की फिल्म में आर माधवन बनेंगे खुंखार खलनायक? एक्टर का आया ये जवाब

By रेनू तिवारी | Jun 12, 2021

एक्टर आर माधवन पिछले कुछ दिनों से सोशल मीडिया पर उनके द्वारा निर्देशक लिंगुसामी के साथ काम करने की खबरें वायरल होने के बाद चर्चा में हैं। यह अफवाह है कि राम पोथिनेनी के साथ लिंगुसामी की आगामी फिल्म में माधवन को विलेन की भूमिका निभाने के लिए साइन किया गया था। लगातार वायरल हो रही इस खबर को लेकर आर माधवन ने अपनी चुप्पी तोड़ी और इस तरह की सभी खबरों को खारिज कर दिया। 

इसे भी पढ़ें: सनी लियोन ने अपने पति डेनियल को सिखाया कैसे लगाते हैं ठुमका, देखें मजेदार वीडियो 

इरुधि सुत्रु अभिनेता ने अफवाहों को खारिज करने के लिए ट्विटर का सहारा लिया और कहा कि इन खबरों में कोई सच्चाई नहीं है। हाल ही में, निर्देशक लिंगुसामी ने घोषणा की कि वह राम पोथिनेनी के साथ एक तमिल और तेलुगु द्विभाषी फिल्म करेंगे। अफवाहें थीं कि अरुण विजय और माधवन को फिल्म में खलनायक की भूमिका निभाने के लिए मना लिया गया है। हालांकि माधवन ने ट्वीट कर इस तरह की अफवाहों पर विराम लगा दिया है।

इसे भी पढ़ें: कॉमेडियन मल्लिका दुआ की मां पद्मावती का निधन, कोरोना से लड़ी लंबी जंग 

उन्होंने शनिवार को ट्विटर पर कहा कि अफवाहों में कोई सच्चाई नहीं है। उनके ट्वीट में लिखा था, "लिंगुसामी  के साथ काम करना मुझे काफी पसंद है क्योंकि वह एक ऐसा अद्भुत, प्यार करने वाले आदमी है, जो बहुत खास है लेकिन दुर्भाग्य से हाल ही में चल रही खबरों में कोई सच्चाई नहीं है, हम एक विरोधी के रूप में एन के साथ एक तेलुगु फिल्म कर रहे हैं। 

 इससे पहले, माधवन ने निर्देशक लिंगुसामी के साथ वेट्टई में काम किया था, जो 2012 में रिलीज़ हुई थी। इस फिल्म में आर्य, समीरा रेड्डी और अमला पॉल भी मुख्य भूमिकाओं में थे। 18 फरवरी को, लिंगुसामी और अभिनेता राम पोथिनेनी ने घोषणा की कि वे एक तमिल-तेलुगु द्विभाषी पर सहयोग करेंगे। वाणिज्यिक मनोरंजन का निर्माण श्रीनिवास चित्तूरी द्वारा श्रीनिवास सिल्वर स्क्रीन के बैनर तले किया गया है।

प्रमुख खबरें

एक बार फिर जीता MS Dhoni ने दिल, धर्मशाला जानें से पहले मनाया पर्सनल बॉडीगार्ड का जन्मदिन- Video

भारत के खिलाफ ऐसा क्या बोल गए बाइडेन, व्हाइट हाउस को बचाव में उतरना पड़ गया

Kalashtami 2024: कालाष्टमी पर की जाती है काल भैरव की पूजा-अर्चना, बन रहे 5 शुभ संयोग

Jammu-Kashmir: मिलिए 19 साल के लड़के तजिंदर से जो कश्मीरी गाने गाकर लोगों का करते हैं मनोरंजन