मालदीव में राय लक्ष्मी ने दिखाया बोल्ड अवतार, ब्लैक से लेकर रेड बिकिनी पहने आयीं नजर, देखें तस्वीरें

By एकता | Apr 17, 2022

साउथ सिनेमा की हॉट अभिनेत्रियों में शुमार राय लक्ष्मी अपनी हॉटनेस के जलवे बिखेरने का एक मौका नहीं छोड़ती हैं। अभिनेत्री सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर अपनी सेक्सी तस्वीरें शेयर करके फैंस के दिल धड़काती रहती हैं। इसी कड़ी को जारी रखते हुए लक्ष्मी ने हाल ही में अपनी कुछ सुपर हॉट तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की। तस्वीरों को देखकर फैंस के दिलों की धड़कने बढ़ गयी हैं।

 

इसे भी पढ़ें: रियल लाइफ में काफी हॉट दिखती हैं मुन्ना भैया की ऑन-स्क्रीन पत्नी, देखें अभिनेत्री की दिलकश तस्वीरें

 


अभिनेत्री राय लक्ष्मी इन दिनों मालदीव में छुट्टियां मना रही हैं। मालदीव से उन्होंने अपनी ढेर सारी तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की। इन तस्वीरों में अभिनेत्री अलग-अलग रंग की बिकिनी पहने नजर आ रही हैं। अभिनेत्री ब्लैक बिकिनी के साथ मैचिंग बॉटम पहनकर समुद्र किनारें टहलती नजर आ रही हैं। इसके अलावा ब्लू बिकिनी में राय लक्ष्मी याच पर घूमती नजर आ रही हैं।

 

इसे भी पढ़ें: काफी स्टाइलिश और हॉट दिखती हैं Ragini MMS की ये हीरोइन, तस्वीरें देखकर छूट जायेंगे पसीने

 


ब्लैक और ब्लू बिकिनी के अलावा अभिनेत्री रेड और येलो बिकिनी पहनकर मालदीव में समुद्र किनारे बैठकर धुप का लुफ्त उठाती दिख रही हैं। अपने इन बिकिनी अवतारों में राय लक्ष्मी काफी हॉट लग रही हैं। तप्ती गर्मी के बीच अभिनेत्री की इतनी हॉट तस्वीरें देखकर फैंस का हाल बेहाल हो गया है। लाखों को अभिनेत्री के हॉट लुक पर अपना दिल हार बैठे हैं।

 

इसे भी पढ़ें: नेहा शर्मा की इन लेटेस्ट तस्वीरों को देखकर आहें भरने पर मजबूर हो जायेंगे आप

 


अभिनेत्री राय लक्ष्मी ने मालदीव में स्कूबा डाइविंग का भी लुफ्त उठाया। स्कूबा डाइविंग करते हुए अभिनेत्री ने अपनी एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर की। अभिनेत्री का स्कूबा डाइविंग का यह वीडियो भी काफी वायरल हो रही है और फैंस इसपर जमकर प्यार लुटा रहे हैं।


प्रमुख खबरें

कोई ‘लहर’ नहीं है, प्रधानमंत्री Narendra Modi की भाषा में केवल ‘जहर’ है : Jairam Ramesh

Rae Bareli से Rahul का चुनाव लड़ना India गठबंधन का हौसला बढ़ाने वाला: Pilot

महा विकास आघाडी Maharashtra में लोकसभा चुनाव में अधिकतम सीट जीतेगा : Aditya Thackeray

Russia के राष्ट्रपति Putin इस सप्ताह China की दो दिवसीय राजकीय यात्रा करेंगे