रिलीज से पहले ही रेस 3 ने तोड़ा बॉलीवुड की नंबर 1 फिल्म दंगल RECORD !

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Jun 12, 2018

सलमान खान की फिल्म ईद के मौके पर 15 जून को रिलीज होगी। लेकिन रेस 3 ने अपनी रिलीज से पहले ही ये अपने नाम रिकॉर्ड बना लिया। खबर है कि सलमान खान की फिल्म रेस 3 के सैटेलाइट राइट्स काफी मंहगे दाम में बेचे गए हैं। कितने में बेचे गये है ये आंकड़े तो अभी बाहर नहीं आया है, लेकिन बताया जा रहा है कि रेस 3 के राइटस सबसे महगें बिके है और इसके साथ ही रेस बॉलीवुड की सबसे महंगी राइट्स वाली फिल्म बन गई ये रिकॉर्ड पहले आमिर खान की फिल्म दंगल के नाम था लेकिन सलमान ने आमिर का ये रिकॉर्ड तोड़ दिया हैं।रेस 3 सैटेलाइट राइट्स के बदले सर्वाधिक कीमत पाने वाली नंबर 1 हिंदी फिल्म हो गई है। 

 

आमिर खान की फिल्म दंगल के राइट्स 75 करोड़ में ज़ी नेटवर्क ने खरीदा था। दंगल के पहले भी यह रिकॉर्ड आमिर खान की फिल्म धूम 3 के पास थी, जिसकी राइट्स 65 करोड़ में बेची गई थी।  

 

सलमान खान की बात करें तो इनकी पिछली फिल्म टाईगर जिंदा है की सैटेलाइट्स राइट्स लगभग 70 करोड़ में बिके थे। वहीं, जब सलमान का नाम रेस 3 से जुड़ा.. तो निर्माता रमेश तौरानी इस आंकड़े को डबल करना चाहते थे। जानना दिलचस्प होगा कि आखिरकार फिल्म की सैटेलाइट राइट्स किस चैनल ने खरीदी है। 

 

प्रमुख खबरें

धमकी भरे आतंकी ईमेल, स्कूली आपातकाल और दहशतजदा छात्र-अभिभावक

Lok Sabha Elections: उमर अब्दुल्ला ने बारामूला सीट से नामांकन दाखिल किया

भारत-चीन है जेनोफोबिक, बाइडेन ने अर्थव्यवस्था को लेकर दिया अटपटा बयान, कहा- बाहरी लोगों से नफरत करने की वजह से ही...

मोदी सरकार ‘‘अंधाधुंध’’ निजीकरण लागू करके आरक्षण ‘छीन’ रही है: Rahul Gandhi