ऑस्ट्रेलिया में शिल्पा के साथ हुआ नस्लभेद, इंस्टाग्राम पर बया किया दर्द

By रेनू तिवारी | Sep 24, 2018

फिल्म एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी कुंद्रा ऑस्ट्रेलिया में नस्लभेद का शिकार हुई। इसकी पूरी जानकारी शिल्पा शेट्टी ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की है। दरअसल पूरा मामला था कि शिल्पा शेट्टी सिडनी से मेलबर्न जा रही थी और इस दौरान उनके साथ एयरपोर्ट पर चेकिंग काउंटर पर एयरपोर्ट स्टाफ ने बदसलूकी की। शिल्पा शेट्टी कुंद्रा  ने अपनी पोस्ट में पूरा वाकया बताया हैं 

 

शिल्पा शेट्टी ने लिखा है कि, ऑस्ट्रेलिया एयरपोर्ट के चेक इन काउंटर पर शिल्पा का 'मेल' नाम का एयरपोर्ट स्टाफ से सामना हुआ। मेल ने शिल्पा के दो बैगों को लेकर आपत्ति जताई। मेल ने कहा कि  इनमें जरूरत से ज्यादा सामान भरा हुआ है। जबकि एयरपोर्ट पर दो बैग ले जाने की अनुमति थी शिल्पा के पास जो दो बैग थे उनमें से एक आधा खाली था।

 

एयरपोर्ट पर जब बैग की चेकिंग हुई तब बेवजह का समय लगाया गया। बैग की चेकिंग न करने पर जब मैंने शिकायत की तो एयरपोर्ट स्टाफ मदद करने की जगह बदतमीजी पर करने लगा। मेल नाम की महिलाकर्मी का व्यवहार आपत्तिजनक था। वह अश्वेत लोगों के लिए इस्तेमाल होने वाला शब्द 'यूएस' बोलती सुनाई दी। इस समय वह नस्लीय आधार पर भेदभाव करती नजर आई और उसका व्यवहार खासा रूखा रहा। शिल्पा की पोस्ट से यह साफ समझ आता है कि, शिल्पा इस वाकये के बाद काफी भड़क गईं। उन्होंने इस घटना को लेकर अपनी आवाज उठाई। 

 

आपको को बता दे कि ऐसा शिल्पा के साथ दूसरी बार हो रहा है जब उनको अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर नस्लभेद का सामना करना पड़ा हैं। 2007 में प्रसारित हुए टीवी शो बिग ब्रदर में भी नस्लभेदी टिप्पणियों का शिकार हुई थीं।

प्रमुख खबरें

लिपुलेख, लिंपियाधुरा और कालापानी... भारत के इन हिस्सों को शामिल कर नेपाल छापेगा 100 रुपये के नोट

उत्तर प्रदेश के नोएडा में सेप्टिक टैंक की सफाई के दौरान दो श्रमिकों की मौत

हमने राहुल गांधी को रायबरेली से चुनाव लड़ने के लिए मनाया : Mallikarjun Kharge

IPL 2024: Shubman Gill ने दी महिला क्रिकेटर हरलीन देओल के बल्लेबाजी के टिप्स- Video