कांग्रेस 27 साल से नहीं आई तो अब क्या आएगी, राघव चड्ढा का दावा- गुजरात चुनाव आप vs बीजेपी बनता जा रहा

By अभिनय आकाश | Sep 19, 2022

पंजाब में प्रचंड चुनावी जीत सुनिश्चित करने के लिए इनाम स्वरूप आम आदमी पार्टी ने सांसद राघव चड्ढा को आगामी गुजरात विधानसभा चुनावों के लिए अपना सह-प्रभारी नियुक्त किया। इस साल की शुरुआत में पंजाब में जब आप ने 117 में से 92 सीटें जीतकर 79 प्रतिशत बहुमत हासिल किया तो चड्ढा इसके सह-वास्तुकार माने गए। अरविंद केजरीवाल के नेतृत्व वाली पार्टी गुजरात में अपने अभियान की अगुवाई करने के लिए एक बड़े युवा नेता को मैदान में उतारने की कोशिश कर रही है, जहां वह पिछले विधानसभा चुनावों में एक भी सीट नहीं जीत सकी थी।

इसे भी पढ़ें: आप विधायक अमानतुल्ला खान के परिवार वालों को ACB अधिकारियों से बदसलूकी करना पड़ा भारी, 4 गिरफ्तार

आम आदमी पार्टी के सांसद और पार्टी के नवनियुक्त गुजरात सह प्रभारी राघव चड्ढा ने एक निजी चैनल से बात करते हुए कहा कि गुजरात का चुनाव बीजेपी बनाम आम आदमी पार्टी बनता जा रहा है। गुजरात के मन में आम धारणा है कि कांग्रेस को वोट देना यानी वोट बर्बाद करना है। मैदान में एक ही शख्स सीना तान कर बीजेपी से लड़ रहा है, उसका नाम है अरविंद केजरीवाल। 

इसे भी पढ़ें: केजरीवाल अतिमहत्वाकांक्षी, हर चुनाव के पहले किये जाने वाले पुराने नाटक का ले रहे हैं सहारा: भाजपा

पंजाब के मोहाली में चंडीगढ़ यूनिवर्सिटी के छात्रा के एमएमएस मामले को लेकर सवाल पर आप सांसद राघव चड्ढा चंडीगढ़ विश्वविद्यालय का मामला संवेदनशील मामला है। पंजाब सरकार पीड़ित विद्यार्थियों के साथ हैं। इस मामले से जुड़े कुछ लोग शिमला में मौजूद थे, उनको गिरफ़्तार किया गया है। हॉस्टल के कमरों में जहां कैमरा होने का शक था वहां पंजाब पुलिस ने दौरा कर जांच की है। महिला पुलिस अधिकारी मौके पर मौजूद हैं और विद्यार्थियों से बातचीत हो रही है। स्थिति सामान्य हो गई है। मामले में सख्त कार्रवाई होगी और किसी भी आरोपी को बख्शा नहीं जाएगा। 


प्रमुख खबरें

Maharashtra : Thane में रिश्ते की बहन और उसके पति की हत्या के दोषी को आजीवन कारावास

Vadattiwar की शहीद हेमंत करकरे पर टिप्पणी से बिल्कुल सहमत नहीं हूं : Raut

Israeli सेना ने फलस्तीनियों को East Rafah अस्थायी रूप से खाली करने को कहा, जमीनी हमले की आशंका

सरकार विपणन वर्ष 2023-24 में 20 लाख टन चीनी निर्यात की अनुमति दे : ISMA