शागिर्द को चप्पल से पीटने पर विवादों में घिरे Rahat Fateh Ali Khan, बुरी तरह ट्रोल होने के बाद पेश की सफाई

By एकता | Jan 28, 2024

बॉलीवुड के मशहूर गायकों में शुमार राहत फतेह अली खान विवादों में घिरे हुए हैं। दरअसल, शनिवार को गायक का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ। इस वीडियो में, राहत फतेह अपने शिष्य को चप्पल से बेरहमी से पीटते दिख रहे हैं। वीडियो के सोशल मीडिया पर वायरल होते ही लोगों ने गायक को ट्रोल करना शुरू कर दिया। विवाद इतना बढ़ गया कि राहत फतेह को एक वीडियो जारी कर मामले पर सफाई देनी पड़ी।

 

इसे भी पढ़ें: Oscars 2024 । अकेडमी पुरस्कार की सबसे मजबूत दावेदार बनी ओपेनहाइमर, बार्बी को छोड़ा पीछे


युवक को पीटते नजर आए राहत फतेह अली खान

शनिवार को सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हुआ। इस वीडियो में, राहत फतेह अली खान एक युवक को चप्पल से पीटते नजर आ रहे हैं। गायक युवक से किसी बोतल के बारे में पूछ रहे हैं। पिट रहे युवक को किसी भी बोतल की जानकारी नहीं होने की बात कहते सुना जा सकता है। एक दूसरे क्लिप में, कुछ लोग पिट रहे युवक को बचाने के लिए गायक को खींचने की कोशिश करते नजर आए।


पाकिस्तानी चैनल समा टीवी के अनुसार वीडियो में पिट रहा युवक गायक का शिष्य है। इसके साथ ही चैनल ने गायक के हिंसक व्यवहार पर चिंता जताई। सोशल मीडिया यूजर्स ने भी राहत को उनके हिंसक व्यवहार के लिए घेरने में देर नहीं की।

 

इसे भी पढ़ें: Ram Mandir Pran Pratishtha से पहले जर्मनी की सिंगर Cassandra Mae Spittmann ने फैंस को दिया सरप्राइज, गाया 'राम आएंगे' गीत


राहत फतेह अली खान ने पेश की सफाई

सोशल मीडिया यूजर्स के द्वारा जबरदस्त ट्रोल करने के बाद राहत फतेह अली खान ने विवाद पर सफाई जारी की। गायक ने वीडियो जारी कर स्पष्ट किया कि यह "उस्ताद और उनके शागिर्द (शिक्षक और शिष्य)" के बीच का व्यक्तिगत मामला था। इस वीडियो में, पिटने वाला व्यक्ति और उसके पिता राहत के साथ मौजूद थे।


गायक ने सफाई देते हुए कहा, 'यह एक उस्ताद और शागिर्द के बीच एक व्यक्तिगत मुद्दा है। वह मेरे बेटे की तरह है। एक शिक्षक और उसके शिष्य के बीच यही रिश्ता होता है। अगर कोई शिष्य कुछ अच्छा करता है, तो मैं उस पर अपना प्यार बरसाता हूं। अगर वह कुछ करता है गलत है, उसे सजा दी गई है।' बता दें, राहत फ़तेह की सफाई के बाद भी लोग उन्हें जमकर ट्रोल कर रहे हैं। लोगों का कहना है कि अब जो होना था हो गया, स्क्रिप्टेड सफाई देने से कोई फर्क नहीं पड़ेगा।


प्रमुख खबरें

Delhi: मेट्रो स्टेशनों पर लिखी मिली धमकी, AAP का आरोप, CM केजरीवाल पर हमले की हो रही तैयारी

NSE, BSE आज है बंद, जानें लोकसभा चुनाव से जुड़ा क्या है कारण

इंडस्ट्री में Salman Khan को अपना इकलौता दोस्त मानते हैं Sanjay Leela Bhansali, इंशाअल्लाह साथ न कर पाने की बताई वजह

MS Dhoni के IPL से संन्यास पर CSK सीईओ काशी विश्वानाथन ने किया बड़ा खुलासा, जानें यहां