राहुल ने साधा PM मोदी पर निशाना, पूछा- गांधी-पटेल की पावन भूमि पर कौन फैला रहा ज़हर?

By अंकित सिंह | Aug 22, 2022

नयी दिल्ली। कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी लगातार प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और भाजपा पर हमलावर रहते हैं। एक बार फिर से राहुल गांधी ने अपने ट्वीट के जरिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधा है और सवाल पूछे हैं। राहुल ने नरेंद्र मोदी से साफ तौर पर पूछा है कि प्रधानमंत्री बताना चाहिए कि आखिर महात्मा गांधी और सरदार पटेल की धरती पर यह जहर कौन फैला रहा है। आपके ट्वीट में राहुल गांधी ने लिखा कि गुजरात में ‘Ease of doing Drug business’ (मादक पदार्थ का कारोबार करने की सुगमता)? प्रधानमंत्री जी, इन सवालों के जवाब दीजिए। इसके साथ ही कांग्रेस नेता ने प्रधानमंत्री से चार सवाल पूछे। पहले सवाल में राहुल गांधी ने पूछा कि गुजरात में हज़ारों करोड़ की ड्रग्स पहुंच रही है, गांधी-पटेल की पावन भूमि पर ये ज़हर कौन फैला रहा है?

 

इसे भी पढ़ें: 'ऐसी राजनीति पर शर्मिंदगी नहीं होती, प्रधानमंत्री जी?'... राहुल गांधी ने साधा PM मोदी पर निशाना


अपने दूसरे सवाल में राहुल ने लिखा कि बार-बार ड्रग्स बरामद होने के बावजूद, पोर्ट के मालिक से अब तक कोई पूछताछ क्यों नहीं हुई? इसके साथ ही कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष ने गुजरात में नशीले पदार्थें की बरामदगी को मादक पदार्थों की तस्करी पर आधारित अमेरिकी ड्रामा सीरीज ‘नारकोस’ की उपमा देते हुए तीसरा सवाल किया कि गुजरात में ड्रग कार्टेल चला रहे ‘नारकोस’ को एनसीबी एवं अन्य सरकारी एजेंसियां अब तक क्यों नही पकड़ पायीं? राहुल का चौथा और आखिरी सवाल था कि केंद्र और गुजरात की सरकार में बैठे वह कौन लोग हैं जो माफिया ‘मित्रों को संरक्षण दे रहे हैं? उन्होंने साफ तौर पर कहा कि प्रधानमंत्री जी, कब तक मौन रहेंगे, जवाब तो देना ही पड़ेगा।

 

इसे भी पढ़ें: राहुल बोले- ‘काला जादू’ जैसी अंधविश्वासी बातें करके पद की गरिमा न घटाएं प्रधानमंत्री


आपको बता दें कि हाल में ही गुजरात आतंकवाद रोधी दस्ते (एटीएस) ने वडोदरा शहर के पास एक निर्माणाधीन फैक्ट्री से 1125 करोड़ रुपये कीमत का 225 किलोग्राम मादक पदार्थ मेफेड्रोन बरामद होने के सिलसिले में छह लोगों को हिरासत में लिया था। वहीं, मुंबई पुलिस के नशा निरोधक प्रकोष्ठ ने गुजरात में मादक पदार्थ मेफेड्रोन बनाने वाली एक इकाई का भंडाफोड़ किया था और मौके से 1026 करोड़ रुपये मूल्य का नशीला पदार्थ बरामद किया गया था। आपको यह भी बता दें कि पिछले ही महीने गुजरात में जहरीली शराब से कई लोगों की मौत हो गई है थी जिसके बाद से गुजरात की राजनीतिक गर्म हो गई थी। आपको बता दें कि गुजरात में इस साल विधानसभा के चुनाव होने हैं इसीलिए राजनीतिक वार-पलटवार का दौर भी लगातार चल रहा हैं। 

प्रमुख खबरें

पूरा INDIA Alliance अपने परिवार के लिए राजनीति करता है : Amit Shah

NCP व BJP के नेता 2019 में शिंदे को मुख्यमंत्री के रूप में नहीं देखना चाहते थे : Sanjay Raut

Swati Maliwal Assault Case । सबूत जुटाने में लगी दिल्ली पुलिस, सीएम आवास से जब्त किया सीसीटीवी डीवीआर

Maharashtra : लोकसभा चुनाव से पहले Shah Rukh Khan ने लोगों से वोट देने का अनुरोध किया