तेजस्वी के धरने में पहुंचे राहुल ने नीतीश कुमार को जमकर लताड़ा

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Aug 04, 2018

नयी दिल्ली। कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने मुजफ्फरपुर के बालिका गृह में बच्चियों के कथित यौन शोषण को लेकर भाजपा और बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर जमकर हमला बोला और कहा कि यदि नीतीश को शर्म आ रही है तो वह दोषियों पर तुरन्त कार्रवाई करें। मुजफ्फरपुर मामले को लेकर जंतर-मंतर प्रदर्शन में शामिल हुए गांधी ने कहा कि आज अत्यंत दुःख की घड़ी है। आज हम सिर्फ उन 40 बेटियों ही नहीं बल्कि देश की प्रत्येक महिला की सुरक्षा के लिये आये है।

उन्होंने कहा कि देश के अंदर एसा माहौल बना दिया है कि हर वर्ग पर हमला हो रहा है। मीडिया के साथियों को भी धमकाया जा रहा है। उन्हें काम नहीं करने दिया जा रहा है। कांग्रेस उनके साथ है। गांधी ने बिहार के मुख्यमंत्री एक बयान का हवाला देते हुए कहा, 'अगर नीतीश कुमार को शर्म आ रही है तो दोषियों पर तत्काल कार्रवाई करें।' उन्होंने कहा, 'देश में एक तरफ़ भाजपा-आरएसएस है दूसरी तरफ़ विपक्ष है जो देश की साझा संस्कृति को बचाने के लिये खड़ा हो गया है।"

गांधी के संबोधन के बाद मुजफ्फरपुर में एक बच्ची की कथित हत्या को लेकर एक मिनट का मौन रखा गया। गौरतलब है कि नीतीश ने कल कहा था, ‘मैं मुजफ्फरपुर में हुई घटना को लेकर दुखी हूं। मुझे ग्लानि हो रही है। हमारे समाज में किस तरह की विकृत मानसिकता के लोग रहते हैं। बिहार के सभी लोग इस तरह की भयावह घटना को लेकर शर्म महसूस करते हैं।’

प्रमुख खबरें

कनाडा और उड़ानों, वायु मार्गों को जोड़ने के लिए भारत के साथ काम कर रहा : PM Trudeau

भीषण गर्मी के बीच Jharkhand सरकार ने 8वीं तक की कक्षाएं निलंबित कीं

Ola Mobility के CEO हेमंत बख्शी का इस्तीफा, 10-15 प्रतिशत कर्मचारियों की हो सकती छंटनी

अमेठी, रायबरेली से उम्मीदवारों पर फैसले के लिए खरगे को अधिकृत किया गया: Congress