राहुल गांधी ने फोन कर पूछा संजय राउत का हाल, शिवसेना नेता ने इस व्यवहार की प्रशंसा की

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Nov 21, 2022

शिवसेना (उद्धव बालासाहेब ठाकरे) के नेता संजय राउत ने सोमवार को कहा कि कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने फोन कर उनके स्वास्थ्य का हाल जाना। इसके साथ ही राउत ने कहा कि ‘‘राजनीतिक कटुता’’ के समय में इस तरह का व्यवहार कम ही देखने को मिलता है। राउत ने कहा कि गांधी की अगुवाई वाली ‘भारत जोड़ो यात्रा’ को बड़े पैमाने पर लोगों का समर्थन मिल रहा है क्योंकि वह ‘‘प्रेम और करुणा पर ध्यान केंद्रित कर रहे हैं।’’

राज्यसभा सदस्य राउत ने ऐसे समय में राहुल गांधी की प्रशंसा की है, जब वह (राहुल) वी. डी. सावरकर पर की गई अपनी टिप्पणी को लेकर आलोचना का सामना कर रहे हैं। गौरतलब है कि राहुल ने ‘भारत जोड़ो’ यात्रा के दौरान महाराष्ट्र में पिछले दिनों दावा किया था कि सावरकर ने अंग्रेजों की मदद की थी और भय के चलते उन्होंने माफीनामा लिखा था। राउत ने सोमवार को ट्वीट किया, ‘‘कुछ मुद्दों पर भारी मतभेद होते हुए भी अपने राजनीतिक सहयोगी से उनका हाल-चाल पूछना इंसानियत की निशानी है।

इसे भी पढ़ें: जमीन विवाद में भतीजों ने लाठियों से पीट-पीटकर की चाचा की हत्‍या, घटना के बाद आरोपी फरार

‘भारत जोड़ो यात्रा’ के अपने व्यस्त कार्यक्रम के दौरान राहुल गांधी जी ने कल मेरे स्वास्थ्य के बारे में पूछताछ करने के लिए फोन किया था।’’ हाल में धन शोधन मामले में जमानत पाने वाले राउत ने कहा, ‘‘110 दिन जेल में बिताने वाले एक राजनीतिक सहयोगी के दर्द को महसूस करने की उनकी सहानुभूति की, मैं सराहना करता हूं। राजनीतिक कटुता के दौर में ऐसा व्यवहार कम ही देखने को मिलता है।

प्रमुख खबरें

BJP ने पूर्वांचल के कद्दावर नेता यशवंत सिंह का निष्कासन खत्म किया

ऑस्ट्रेलिया की टीम से कटेगा स्टीव स्मिथ का पत्ता? जेक फ्रेजर-मैकग्रुक की होगी

मुलायम सिंह के परिवार से घबराई हुई है BJP : Shivpal Yadav

Prajwal Revanna Sex Video Case | कांग्रेस ने प्रधानमंत्री मोदी की चुप्पी पर उठाए सवाल, कहा- रेवन्ना को जर्मनी भागने में किसने मदद की?