राहुल गांधी से मिले कर्नाटक कांग्रेस के नेता, आज होगा मंत्रिमंडल का विस्तार

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Jun 06, 2018

नयी दिल्ली। कर्नाटक में कांग्रेस और जद(एस) की गठबंधन सरकार के पहले मंत्रिमंडल विस्तार में 22 मंत्रियों के शपथ लेने की संभावना है। पार्टी के वरिष्ठ नेताओं ने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी से मुलाकात की और कल पार्टी के कोटे से शपथ लेने वाले नेताओं की सूची को अंतिम रूप दिया गया। पूर्व मुख्यमंत्री सिद्धरमैया, पार्टी के राज्य प्रभारी केसी वेणुगोपाल, उपमुख्यमंत्री जी परमेश्वर, कर्नाटक कांग्रेस के वरिष्ठ नेता डीके शिवकुमार और दिनेश गुंडुराव ने आज शाम गांधी से मुलाकात की।

सूत्रों का कहना है कि एक घंटे से अधिक समय तक चली इस मुलाकात के दौरान कल होने वाले मंत्रिमंडल विस्तार को लेकर मुख्यरूप से चर्चा की गई। दोनों पार्टियों के बीच हुए समझौते के अनुसार कांग्रेस कोटे से 22 और जद (एस) कोटे से मुख्यमंत्री सहित 12 मंत्री होंगे। सूत्रों का कहना है कि कल कांग्रेस कोटे से करीब 12 और जद(एस) कोटे से आठ मंत्री शामिल किए जा सकते हैं।

जद(एस) महासचिव कुंवर दानिश अली ने बताया कि बसपा के एकमात्र विधायक एन महेश के भी शपथ लेंगे। उन्होंने कहा कि कल के शपथ ग्रहण समारोह में बसपा के वरिष्ठ नेता सतीश चंद्र मिश्रा शामिल होंगे।

 

प्रमुख खबरें

आदित्य रॉय कपूर और अनन्या पांडे का हुआ ब्रेकअप! लगभग 2 साल बाद टूटा रिश्ता

PM Modi 14 मई को वाराणसी लोकसभा सीट से नामांकन पत्र दाखिल करेंगे

प्याज निर्यात से प्रतिबंध हटाने से पहले निर्वाचन आयोग की अनुमति ली गई : सूत्र

रूसी हमले में यूक्रेन का गांव बुरी तरह क्षतिग्रस्त, भागने को मजबूर हुए ग्रामीण